---विज्ञापन---

नौकर से लव तो ससुर संग सेक्स, पति को धोखा; अब क्या करेगी ‘Mirzapur’ की ‘बीना भाभी’?

Mirzapur Season 3, Beena Bhabhi: मिर्जापुर की बीना भाभी तो आपको याद ही होंगी ना, उन्हें भूला भी कैसे जा सकता है क्योंकि एक्ट्रेस के रोल ने पूरी सीरीज में जान डाल दी थी। अब सीजन 3 में वो क्या करने वाली हैं सभी को ये देखने का इंतजार है...

Mirzapur Season 3, Beena Bhabhi

Mirzapur Season 3, Beena Bhabhi: ‘मिर्जापुर सीजन 3’ (Mirzapur Season 3) को लेकर जबरदस्त हाइप बना हुआ है। अब सभी को इंतजार है तो बस इस सीरीज का जिसका ट्रेलर तो आ गया है लेकिन पिक्चर अभी बाकी है भाई। लेकिन जल्द ही इसका भी इंतजार खत्म हो जाएगा क्योंकि 5 जुलाई को प्राइम विडियो (Prime Video) पर स्ट्रीम हो जाएगी। इस सीरीज का सबसे अहम और इंटरेस्टिंग किरदार अगर कोई है तो वो है बीना भाभी (Beena Bhabhi), जो पूरी सीरीज में इंटीमेट सीन देने से नहीं कतराई। जी हां, जहां पहले सीजन में वो नौकर संग इश्क फरमाती हैं तो कभी ससुर के साथ सेक्स करती हैं, इन सबसे वो लाइमलाइट में आ चुकी हैं। लेकिन अब सभी के जेहन में एक ही बात आ रही है कि सीजन 3 में वो क्या करने वाली हैं।

पहले नौकर संग लव

मिर्जापुर की बीना भाभी यानी रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने इस सीरीज से ऐसा फेम पाया कि घर-घर में फेमस हो गईं। वहीं युवाओं की रातों की नींद भी चुरा ली। एक्ट्रेस ने पूरी सीरीज में जमकर बोल्डनेस दिखाई, और छा गई। पहले सीजन में ही वो अपने नौकर संग लव मेकिंग करती नजर आई। अपने पति को धोखा दे उसने नाजायज संबंध बनाए।

ससुर संग किया सेक्स

रसिका दुग्गल ने मिर्जापुर में अपनी बोल्डनेस से कहर बरपा दिया था। अरे आप ही बताएं हम कहां गलत कह रहे हैं, जब वो अपने ही ससुर संग सेक्स करती है तो यूजर्स भौचक्के से रह गए। अब हो भी क्यों ने बहु का ससुर संग इंटीमेट होना कहीं न कहीं  मर्यादा का उल्लंघन तो करता ही है ना। वो अपने पति को धोखा दे ससुर संग इंटीमेट होती है।

अब गुड्डू भैया संग नजर आ रही बीना भाभी

लेटेस्ट ट्रेलर में आपने देखा होगा कि रसिका दुग्गल जिन्होंने बीना भाभी का किरदार निभाया है गुड्डू भैया के करीब आती दिख रही है। ऐसे में कहीं न कहीं सभी ये सोचने पर मजबूर हो रहे हैं कि क्या अब वो कालीन को धोखा दे गुड्डू संग रंगरेलियां करेंगी। ये हम अपनी तरफ से नहीं कह रहे बल्कि ट्रेलर में दोनों के बीच की नजदीकियां बता रही हैं।

किसके बच्चे की मां बनीं बीना भाभी

ट्रेलर में आपने देखा होगा कि बीना भाभी की गोद में एक बच्चा नजर आ रहा है। लेकिन इस बच्चे का पिता कौन है ये एक राज बना हुआ है। सस्पेंस तो बनेगा ही न क्योंकि एक बच्चे के पिता के रूप में 3 दावेदार जो हैं। पहला दावेदार कालीन भैया, दूसरा घर का नौकर, तीसरे नंबर पर हैं ससुर जी। दरअसल एक्ट्रेस ने एक सीरीज में 3 मर्दों के साथ शारीरिक संबंध बनाए लेकिन बच्चा किसका है ये तो पता ही नहीं।

यह भी पढ़ें: Kota Factory-3 Review: टीचर-स्टूडेंट की खास बॉन्डिंग दिखाते हैं जीतू भैया

First published on: Jun 21, 2024 11:35 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.