Sunday, 29 September, 2024

---विज्ञापन---

बेटी को जन्म देंगी युविका चौधरी? डिलीवरी से पहले ही प्रिंस नरुला ने रिवील किया बेबी का नाम

Yuvika Chaudhary Prince Narula Baby: प्रिंस नरूला और युविका चौधरी शादी के 6 साल बाद माता-पिता बनने जा रहे हैं और कपल के घर नया मेहमान आने वाला है। इसके साथ ही प्रिंस ने होने वाले बेबी के नाम का भी खुलासा कर दिया है, जिसके बाद लोगों का कहना हैं कि एक्ट्रेस बेटी को ही जन्म देंगी।

Edited By : Priyanka | Updated: Jun 26, 2024 18:13
Share :

Yuvika Chaudhary Prince Narula Baby: बिग बॉस सीजन 9 के विनर प्रिंस नरूला के घर 6 साल बाद बच्चे की किलकारी गूंजने वाली हैं। उनकी वाइफ और मशहूर टीवी टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। कपल ने कल सोशल मीडिया पर खास अंदाज में अपने बेबी के होने का ऐलान किया था। अब खबरें है कि युविका एक बेटी को जन्म देने वाली है। दरअसल प्रिंस नरुला की इंस्टाग्राम पोस्ट में यूजर्स ने कुछ पढ़ लिया है, जिसके बाद वो दावा कर रहे हैं कि कपल के घर बेटी आने वाली है।

बेबी का नाम रिवील (Yuvika Chaudhary Prince Narula Baby)

प्रिंस नरुला ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने मम्मी-पापा बनने का ऐलान किया है और अपनी पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘प्रिविका’ बेबी आने वाला है, बहुत जल्दी अब सब उसके लिए हो जाएगा। उसके आने के बाद बेबी युविका चौधरी तुम दूसरे नंबर पर आओगे। प्रिंस के बेबी के नाम ‘प्रिविका’ को बताने के बाद लोग ये कयास लगाने लगे हैं कि कपल के घर बेटी ही आने वाली है।

यह भी पढ़ें: यूट्यूबर आर्यन राजवंश कौन? जो गोलीकांड में गिरफ्तार, Youtube चैनल फेल तो रचा ये खेल

First published on: Jun 26, 2024 06:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.