---विज्ञापन---

38 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हुईं मशहूर एक्ट्रेस! बहन की शादी में रिवील हुई सीक्रेट

Lady Gaga Pregnancy News: दीपिका पादुकोण जल्द ही मां बनने वाली हैं और इस बीच खबर आई है कि हॉलीवुड की पॉपुलर स्टार 38 साल की उम्र में मां बनने वाली हैं और इस स्टार का नाम लेडी गागा है।

lady Gaga pregnant
बेबी बंप आया नजर

Lady Gaga Pregnancy News: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही मां बनने वाली हैं और अब खबर है कि पॉपुलर हॉलीवुड स्टार भी प्रेग्नेंट हैं। सोशल मीडिया पर लेडी गागा की प्रेग्नेंसी की खबरें आग की तरह फैल रही हैं, हालांकि एक्ट्रेस और सिंगर ने अभी तक अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। लेकिन इस बीच हॉलीवुड स्टार लेडी गागा अपनी बहन की शादी में शामिल हुई जहां से उनकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। उनकी फोटोज ने एक बार फिर लेडी गागा की प्रेग्नेंसी की खबरों को हवा दे दी है।

बहन की शादी शामिल हुईं एक्ट्रेस

इंटरनेशनल स्टार लेडी गागा (Lady Gaga) की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस के बेबी बंप पर सबकी निगाहें ठहर गई हैं। दरअसल, वीकेंड पर एक्ट्रेस अपनी बहन नताली जर्मनोटा के रिहर्सल डिनर और शादी में शामिल हुई थीं। इस इवेंट से उनकी कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिनमें उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है।

बेबी बंप ने खींचा ध्यान 

लेडी गागा अपनी बहन की शादी में अपने पार्टनर माइकल पोलांकी के साथ पहुंची थी। सोशल मीडिया पर लेडी गागा की तस्वीरें जमकर फैल रही हैं और उनमें उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। लेडी गागा की पॉपुलैरिटी का कोई जवाब नहीं है वो दुनियाभर में फेमस हैं। ऐसे में उनके मां बनने की अफवाहों से ही फैंस खुश हो गए हैं।

एक्ट्रेस ने नहीं की पुष्टि

लेडी गागा और उनकी मैनेजर की तरफ से हॉलीवुड स्टार की प्रेग्नेंसी की पुष्टि नहीं की गई है। हालांकि फोटोज में उनका बेबी बंप क्लीयर दिखाई दे रहा है और उनकी तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि 38 साल की एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं। मगर जब तक एक्ट्रेस की तरफ से इस खबर की पुष्टि नहीं की जाती है, तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: पवन सिंह की लोकसभा चुनाव में हार के 5 कारण, काराकाट सीट पर फीका पड़ा पावर स्टार का स्टारडम

First published on: Jun 04, 2024 08:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.