---विज्ञापन---

पापा आमिर की वजह से शुरू हुई Ira-Nupur की लव स्टोरी, होने वाले दामाद से पहले से ही है मिस्टर परफेक्शनिस्ट का गहरा नाता

Ira Khan-Nupur Shikhare Love Story: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान कल यानी 3 जनवरी को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से शादी रचाने वाली हैं। बी-टाउन की इस शानदार वेडिंग की तैयारियां शुरू हो गई हैं। आज मिस्टर परफेक्शनिस्ट की लाडली को हल्दी की रस्म है। लंबे समय से बॉलीवुड की […]

Ira khan Nupur shikhare wedding updates aamir khan daughter marriage photos videos goes viral watch
ira khan nupur shikhare wedding

Ira Khan-Nupur Shikhare Love Story: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान कल यानी 3 जनवरी को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से शादी रचाने वाली हैं। बी-टाउन की इस शानदार वेडिंग की तैयारियां शुरू हो गई हैं। आज मिस्टर परफेक्शनिस्ट की लाडली को हल्दी की रस्म है। लंबे समय से बॉलीवुड की गलियारों में इरा और नुपुर की प्रेम कहानी चर्चा का विषय बनी हुई है। आइए जानते हैं इरा और नुपुर की स्टोरी कैसे शुरू हुई थी….

नुपुर शिखरे से अपने शख्स संग था इरा का रिश्ता

इरा खान, आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। आयरा अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चे में रहती हैं। नुपुर शिखरे संग रिलेशनशिप में आने से पहले वो म्यूज़िशियन मिशाल कृपलानी संग रिश्ते में थीं। दोनों एक-दूसरे को लेकर (Ira Khan-Nupur Shikhare Love Story) काफी सीरियल थे। मगर उनका ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया। आखिरकार साल 2020 में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया।

पिता आमिर के घर पर हुई थी पहली मुलाकात (Ira Khan-Nupur Shikhare Love Story)

ब्रेकअप होने के बाद इरा पूरी तरीके से टूट गई थीं। वो अपने करियर के तरफ ध्यान देने लगीं और अपने पिता आमिर खान के घर शिफ्ट हो गईं, जहां उनकी पहली मुलाकात नुपुर शिखरे से हुई। यह काफी कम लोग जानते हैं कि आमिर के होने वाले दामाद उनके फिटनेस कोट हैं। इरा और नुपुर की दोस्ती उनके पिता के घर पर ही हुई थी।

18 नवंबर को की सगाई

धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे और साथ में क्वालिटी टाइम बिताने लगे। इसके बाद इरा ने नुपुर को अपनी मां रीना दत्ता (Reena Dutta) से मिलवाया। रीना ने बेटी के इस रिश्ते को मंजूरी दी और इसके बाद साल 2021 में दोनों ने अपने इस रिश्तों को कंफर्म किया। इसके बाद लंबे समय तक लिव-इन में रहने के बाद दोनों ने 18 नवंबर साल 2022 को सगाई की।

यह भी पढ़ें- Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: आमिर खान की लाडली इरा को लगी हल्दी, कल बांद्रा के इस लैविश होटल में लेंगी सात फेरे

मराठी रीति-रिवाज से करेंगे शादी

वहीं अब एक मीडिया समाचार की रिपोर्ट के मुताबिक, इरा खान और नुपुर शिखरे की शादी 3 जनवरी को बांद्रा के ताज लैंड्स एंड होटल में होगी। इसके साथ यह भी कहा जा रहा है कि दोनों मराठी रीति-रिवाज से शादी करेंगे। दोनों की प्री- वेडिंग की तैयारी शुरू हो चुकी हैं।

First published on: Jan 02, 2024 04:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.