Sunday, 27 October, 2024

---विज्ञापन---

T20 World Cup में भारत की जीत पर अभिषेक, अनन्या, रवीना समेत किस-किस सेलेब्स ने किया ट्वीट

IND vs SA T20 World Cup 2024: भारत के लिए कल का दिन बेहद खास था, क्योंकि पूरे 17 साल के लंबे इंतजार के बाद इंडिया ने टी-20 वर्ल्टकप में जीत हासिल की है। इस जीत पर पूरा देश खुशी से झूम रहा है और बॉलीवुड भी गदगद नजर आ रहा है, सभी सेलेब्स टीम इंडिया को जमकर बधाई दे रहे हैं...

IND vs SA T20 World Cup 2024

IND vs SA T20 World Cup 2024: कल की दिन भारत के लिए खुशी का दिन था। भारत ने साउथ अफ्रिका को टी-20 वर्ल्ड कप में हराकर 17 सालों के बाद चमचमाती ट्रॉफी अपने नाम जो कर ली है। ये मैच अपोजिट टीम की सरजमीं पर यानी दक्षिण अफ्रीका के बीच बारबाडोस में खेला गया था। धमाकेदार जीत हासिल करने के बाद देशभर में आधी रात को दिवाली वाला माहौल था। टीम इंडिया ने साउथ अफ्रिका को 7 रनों से मात दे जीत अपने नाम कर ली। जानकारी के लिए बता दें कि इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 रनों में कुल 176 रन बनाए और साथ ही 7 विकेट खोए।

वहीं साउथ अफ्रिका ने 20 रनों में 169 रन बनाए। हालांकि एक बार तो लगने लगा था कि मैच हाथों से निकल रहा है लेकिन बुमराह और हार्दिक ने साउथ अफ्रीका के मुंह से मैच खींच लिया। जहां इस जीत से तमाम देशवासी खुखी से फूले नहीं समा रहे वहीं बॉलीवुड में भी जस्न का माहौल है। तमाम सेलेब्स सोशल मीडिया पर टीम इंडिया को बधाई दे रहे हैं।

अनुष्का शर्मा

सबसे पहले मैन ऑफ द मैच रहे विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ओह माय गॉड- ओह माय गॉड- ओह माय गॉड लिख अपना रिएक्शन दिया।

T20 World Cup

इसके बाद जीत मिलने के बाद उन्होंने अपने पति के लिए और पूरी टीम इंडिया के लिए स्पेशल नोट लिख फोटो शेयर की।

अजय देवगन

अभिनेता अजय ने भी अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा- खुशी को शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता! बधाई हो टीम इंडिया, आपने इतिहास रच दिया।

यह जीत हमारे कानों में गूंज रही है।

अर्जुन रामपाल

एक्टर अर्जुन रामपाल ने तो खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की और बधाई दी। उन्होंने लिखा- उफ्फ्फफफफ, आखिरकार हम फाइनल जीत गए… मेरे लिए जसप्रीत बुमराह मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द टूर्नामेंट हैं। सूर्यकुमार यादव वो कैच प्रेशर में सबसे अच्छा कैच था। हार्दिक पंड्या का जवाब नहीं उन्होंने आखिर तक मैच को संभाला। विराट कोहली ने भी अपने खेल से दिल जीत लिया है। रोहित शर्मा ड्राई रन को तोड़ना

मेरे लिए सोने पर सुहागा है। एक बेहतरीन खेल. शाबाश #दक्षिणअफ्रीका लेकिन नीले रंग के लोग चैंपियन हैं और आज यही हमारे लिए मायने रखता है। सभी को बधाई। भारत जीता… भारत चैंपियन…#indiachampions #indiavssouthafrica #T20IWorldCup।

कार्तिक आर्यन

एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी बधाई देते हुए लिखा- टीम इंडिया, जिसने सरेंडर करने से किया इनकार। आज विश्व कप नहीं, दिल जीत लिया हमेशा के लिए,

टीम इंडिया ऐतिहासिक जीत।

काजोल

अभिनेत्री काजोल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ ऐसा लिखा जो सभी को अच्छा लगा। साथ में उन्होंने मैच के कुछ कटआउट भी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए।

Kajol

 

Kajol

उन्होंने एक वीडियो लगाया और साथ में ‘लंबे समय के बाद इंडिया ने वर्ल्ड कप जीत लिया है। मैं बहुत खुश हूं।

अनन्या पांडे

एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने भी बधाई देते हुए लिखा- टीम इंडिया को बधाई, सच्चे चैंपीयन

और भी ऐसे कई सेलेब्स हैं जिन्होंने टीम इंडिया की जीत पर बधाई दी और फिर जस्न मनाया।

यह भी पढ़ें: T20 World Cup जीतते ही पति विराट के लिए अनुष्का शर्मा ने लिखा इमोशनल नोट

First published on: Jun 30, 2024 07:41 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.