Sunday, 27 October, 2024

---विज्ञापन---

T20 World Cup जीतते ही पति विराट के लिए अनुष्का शर्मा ने लिखा इमोशनल नोट, वीडियो कॉल पर बच्चों से कराई बात

T20 World Cup, Anushka Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने इंडिया की जीत और अपने पति की खुशी में खुश होते हुए अपने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखा...

T20 World Cup

T20 World Cup, Anushka Sharma: इंडिया ने T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में इतिहास रचते हुए शानदार जीत हासिल की है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में भारत की जीत पर देशवासी खुशी से झूम रहे हैं। वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी हमेशा की तरह जीत के बाद मैदान से ही अपनी फैमिली को फोन किया और उनके साथ खुशी साझा की। विराट के एक-एक मूवमेंट कैमरे में कैद हो गए जो ये बताने के लिए काफी हैं कि वो कितने खुश हैं। वहीं पति की खुशी पर खुश होते हुए और इंडिया की जीत पर गर्व करते हुए अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी सोशल मीडिया पर शानदार पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

विराट कोहली ने मैदान से ही किया वीडियो कॉल

बीते दिन देशभर में दिवाली मनाई गई। सभी इंडिया की खुशी पर झूम रहे हैं। भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेल जीत अपने नाम की। इसका क्रेडिट वैसे तो सभी प्लेयर्स को जाता है लेकिन विराट के खेल की तारीफ को बनती ही है। क्रिकेटर ने जीत के बाद हमेशा की तरह मैदान पर से ही अपनी फैमिली को वीडियो कॉल किया और जीत की खुशी शेयर की। इस दौरान उनके फेस के रिएक्शन देखते ही बनते थे, देखने से साफ पता चल रहा था कि वो अपनी वाइफ और बच्चों से ही बात कर रहे हैं।

मैं इस आदमी से प्यार करती हूं

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर इंडिया की जीत की खुशी में पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने विराट का एक फोटो शेयर किया जिसमें वो तिरंगे को ओढ़े दिखाई दे रहे हैं। उनके हाथ में जीत की ट्रॉफी है और चेहरे पर एक चमक जो जीत की है। साथ ही अभिनेत्री ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है-  मुझे इस आदमी से प्यार है… साथ में हार्ट इमोजी…आपको अपने घर बुलाने के लिए बहुत आभारी हूं। अब इसे मनाने के लिए मेरे लिए एक चमचमाती ट्रॉफी लेकर आएं!

चैंपियंस को दी बधाई

एक और पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- हमारी बेटी को चिंता थी कि क्या सभी प्लेयर्स को इमोशनल होने के बाद गले लगाने के लिए कोई है। हां हैं, मेरे  1.5 अरब देशवासी हैं जिन्होंने उन्हें गले लगाया। वाह क्या जीत है… चैंपियंस को बधाई!!

फैंस ने भी पोस्ट पर किया रिएक्ट

अब जैसे ही अनुष्का ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर किया तो यूजर्स ने भी कमेंट करने शुरू कर दिए। सबसे पहले देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने इमोजी के द्वारा रिएक्ट किया।

T-20T20 World Cup

एक यूजर ने लिखा- हम भी इस इंसान से प्यार करते हैं। दूसरे ने लिखा- हम उनसे इतना प्यार करते हैं कि शब्दों में बयान नहीं कर सकते। तीसरे ने लिखा- तुम बहुत लकी हो तुम्हारे पास विराट है। एक अन्य ने लिखा- पूरे देश ऐसे इंसान को प्यार करता है। इसके अलावा और भी कई सारे कमेंट्स आए हैं।

यह भी पढ़ें: ‘मां’ बनकर दीपिका पादुकोण ने 4 बार हिलाया बॉक्स ऑफिस,

First published on: Jun 30, 2024 06:54 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.