Wednesday, 2 October, 2024

---विज्ञापन---

ऋतिक रोशन ने चुपके से रचा ली दूसरी शादी? गर्लफ्रेंड सबा संग इस फोटो से खुल गई कपल के रिश्ते की पोल

 Hrithik Roshan-Saba Azad Photo: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन के दूसरी शादी करने के कयास लगाए जा रहे हैं। एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ एनिवर्सरी पोस्ट शेयर किया है। कपल की रोमांटिक फोटो देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि ऋतिक रोशन का सबा आजाद संग रिश्ता गर्लफ्रेंड से ज्यादा है।

Hrithik Roshan-Saba Azad
Hrithik Roshan-Saba Azad

Hrithik Roshan-Saba Azad Photo: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपने प्रोफेशनल और पर्सनल रिश्ते को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। ऋतिक रोशन अपनी अपकमिंग फिल्म वॉर 2 को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसी बीच एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसके बाद फैंस के बीच खलबली मच गई है। दरअसल ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने सोशल मीडिया पर एक जैसी रोमांटिक फोटो शेयर की है। कपल ने फोटो शेयर करते हुए एनिवर्सरी मनाने का कैप्शन लिखा है। इस फोटो और कैप्शन को देखते हुए फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि कपल ने चुपके से शादी रचा ली है।

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग फोटो वायरल (Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad Photo)

ऋतिक रोशन ने अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की है। इसी फोटो को सबा आजाद ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फोटो को शेयर करते हुए कपल ने एक जैसा कैप्शन लिखा है। ऋतिक और सबा ने जो फोटो शेयर की है वो किसी वेकेशन के दौरान की है। इसमें सबा आजाद ने लाइट ब्लू डेनिम और सफेद रंग की शर्ट पहना हुआ है। पिंक कलर की लॉग स्कर्ट के साथ गॉगल कैरी किया है। साथ ही ऋतिक रोशन ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट के साथ ब्लैक कलर के गॉगल के साथ कैप को कैरी किया है। इस फोटो में सबा आजाद ने ऋतिक का हाथ पकड़ रखा है। इस फोटो में कपल बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

 

यह भी पढ़ें: अब कैसी है गोविंदा की तबीयत? जानें कब होंगे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज

कपल ने चुपके से कर ली शादी!

ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने एक जैसी फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। कपल ने एक जैसा कैप्शन भी लिखा है। ऋतिक और सबा की फोटो पर लिखा है, “हैप्पी एनिवर्सरी पार्टनर” इस कैप्शन के साथ 1 अक्टूबर 2024 डेट भी मेंशन है। कपल की फोटो और कैप्शन को देखते हुए फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों ने गुपचुप तरह से शादी रचा ली है। इसलिए ही ये एनिवर्सरी मना रहे हैं। कपल के फैंस भी फोटो के कमेंट सेक्शन में बधाइयों का तांता लगा रहे हैं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

ऋतिक रोशन-सबा आजाद वर्कफ्रंट (Hrithik Roshan-Saba Azad Workfront)

ऋतिक रोशन अपनी लास्ट फिल्म फाइटर में नजर आए थे। इस फिल्म में ऋतिक के साथ दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर लीड रोल में थे। ऋतिक रोशन जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म वॉर 2 में नजर आएगें। फिल्म वॉर 2 साल 2025 में रिलीज होगी। सबा आजाद मशहूर सिंगर हैं जो अक्सर कॉन्सर्ट करती हुई नजर आती हैं। सबा की परफॉर्मन्स के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: Devara B.O Collection Day 5: जूनियर एनटीआर की ‘देवरा’ का जादू हुआ कम, पांचवें दिन नहीं दिखा दम

First published on: Oct 02, 2024 10:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.