Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

Honey Singh ने मशहूर सिंगर ने मांगी माफी, इंडस्ट्री को लताड़ा, बोले-रील बनाने वाले…

Honey Singh Apologized Famous Singer: हनी सिंह ने मशहूर सिंगर से सोशल मीडिया पर माफी मांगी है। इसके बाद से हनी सिंह की तारीफ की जा रही है। उनके फैंस तो उनकी तारीफ कर ही रहे हैं साथ ही जिस सिंगर से माफी मांगी उन्होंने भी हनी के लिए पोस्ट शेयर की है।

Honey Singh Apologized Famous Singer: यो यो हनी सिंह इन दिनों अपने कमबैक को लेकर वाहवाही बटोर रहे हैं। 9 साल बाद अपने कमबैक सिंगर के फैंस काफी खुश हैं। उन्होंने ‘ब्राउन रंग’, ‘देसी कलाकार’, ‘ब्लू आइज’ जैसे कई ब्लॉकबस्टर गाने दिए हैं। एक बार फिर सिंगर सुर्खियों में बन गए हैं। इस बार वह अपने गानों को लेकर नहीं बल्कि मशहूर सिंगर से माफी मांगने को लेकर चर्चाओं में हैं। आइए आपको भी बताते हैं आखिर हनी सिंह ने किस मशहूर सिंगर से सॉरी कहा है।

‘लैम्बर्गिनी’ गाने पर की बात

हाल ही में हनी सिंह ने एक इंटरव्यू में ‘लैम्बर्गिनी’ गाने की तारीफ की थी। वहीं उस दौरान उन्हें इस गाने की सिंगर के बारे में नहीं पता था। उन्हें नहीं पता था कि आखिर ये वायरल गाना किसने गाया है। इसके बाद सॉन्ग की सिंगर रागिनी टंडन ने अपने गाने पर रील बनाई और उनकी ये रील इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो गई। ये रील इतनी वायरल हो गई कि रैपर हनी सिंह तक पहुंच गई, जिसके बाद हनी को गाने की सिंगर के बारे में पता चला।

सिंगर रागिनी ने की हनी सिंह की तारीफ

इसके बाद जो हुआ उसने सभी का दिल जीत लिया। हनी सिंह ने सिंगर रागिनी की रील के कमेंट सेक्शन में ‘सॉरी’ कहा। रैपर के इस कमेंट ने सबका दिल जीत लिया। वहीं सिंगर रागिनी ने इससे प्रभावित होकर कहा, ‘इतने खुलेआम माफी मांगने बहुत बहादुरी का काम है। खासतौर पर इंस्टाग्राम पर सबके सामने सॉरी बोलना। यह दिखाता है कि वह कितने डाउन टू अर्थ हैं।’ सिंगर ने आगे कहा कि यह सुनकर अच्छा लगा की उनके जैसा बड़ा कलाकार मेरे जैसे किसी व्यक्ति से माफी मांग सकता है। वाकई ही उनका दिल बहुत साफ है।

यह भी पढ़ें: FRIENDS के ‘चैंडलर’ की मौत के 9 महीने बाद सामने आया सच, इस OTT पर रिलीज हुई डॉक्यूमेंट्री

सोशल मीडिया को ठहराया जिम्मेदार

हनी सिंह ने माफी मांगते हुए यह भी कहा था कि यह इंडस्ट्री की गलती है कि वह रागिनी जैसे कलाकारों को भूल चुके हैं। हनी ने कहा कि आज ऐसा टाइम आ गया है कि गाने तो सोशल मीडिया पर हिट हो जाते हैं लेकिन सिंगर का नाम कोई जानता भी नहीं है। इंडस्ट्री को अब क्रेडिट सेक्शन पर काम करने की जरूरत है।

रैपर और सिंगर ने कहा कि इसमें सोशल मीडिया की भी गलती है। उन्होंने कहा कि आजकल गाने रील्स के लिए बनाए जाते हैं। लोग सोशल मीडिया पर सिर्फ एक मिनट तक ही गानों को सुनते हैं। अगर आपके गाने के पहले 15-20 सेकेंड शानदार नहीं हैं तो लोग बाकी का गाना सुनते भी नहीं हैं। हनी ने कहा कि सोशल मीडिया पर स्क्रोल करना आजकल सबसे खराब चीज बन चुकी है।

गाने का बन चुका है रीमेक

आपको बता दें ‘लैम्बर्गिनी’ एक पंजाबी गाना है जो रागिनी और द दूरबीन ने गाया था। इसके बाद इस गाने का 2020 में आई फिल्म ‘जय मम्मी दी’ के लिए हिंदी में रीमेक किया गया था। मूवी में यह गाना नेहा कक्कड़ और पंजाबी सिंगर जस्सी गिल ने गाया था।

यह भी पढ़ें: मंगेतर के सेक्स स्कैंडल के खुलासे के बाद फेमस एक्ट्रेस हुई प्रेग्नेंट, जल्द देंगी बच्चे को जन्म

First published on: Sep 16, 2024 12:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.