Wednesday, 18 September, 2024

---विज्ञापन---

दीपिका के बाद फेमस सिंगर के घर गूंजी किलकारी, तलाक की अर्जी के बाद दिया बेटी को जन्म

Cardi B Welcome Baby Girl: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बाद हाल ही में एक और सिंगर ने बेटी को जन्म दिया है। उन्होंने तलाक के बाद अपने तीसरे बच्चे का वेलकम किया है...

cardi b

Cardi B Welcome Baby Girl: हाल ही में बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranvir Singh) पेरेंट्स बने हैं। दीपिका ने बेटी को जन्म दिया है, जिसके बाद से उनके फैंस का खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। अब दीपवीर के बाद एक और फेमस एक्ट्रेस मां बन गई हैं। हम बात कर रहे हैं हॉलीवुड अभिनेत्री कार्डी बी (Cardi B) की जिन्होंने 12 सितंबर को एक दिल छू लेने वाले नोट के साथ इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपने तीसरे बच्चे का वेलकम किया है। हॉस्पिटल में वो अपने नवजात बच्चे को लिए बैठी दिखाई दे रही हैं।

किया तीसरे बच्चे का वेलकम

कार्डी बी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को ये गुड न्यूज दी। उन्होंने साथ में कैप्शन दिया जिसमें लिखा एक सुंदर बेटी। इस पोस्ट के बाद से ही उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। सभी उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं। जिस फोटो को सिंगर ने शेयर किया है उसमें साफ नजर आ रहा है कि उनकी गोदी में एक प्यारी सी बेटी है।

यह भी पढ़ें: वो 5 बॉलीवुड फिल्में… जिन्होंंने इंडिया में लूटा बॉक्स ऑफिस, पाकिस्तान में हुईं बैन

तलाक की अर्जी के बाद दिया बेबी को जन्म

कार्डी बी ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने अपने पति ऑफसेट से तलाक की अर्जी दी, इसके बाद ही उन्होंने अपने तीसरे बच्चे को जन्म दिया है। उन्होंने जुलाई में तलाक की अर्जी दी है, इसके बाद भी उनके बीच का रिलेशन अच्छा रहा और उन्होंने हाल ही में अपनी बेटी का स्वागत किया है। सिंगर ने शादी के 6 साल के बाद ऑफसेट से तलाक के लिए अर्जी दाखिल की।

कब की थी प्रेग्नेंसी अनाउंस

‘आई लाइक इट’ सिंगर कार्डी बी ने अगस्त की शुरुआत में ही, इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि वह अपने तीसरे बच्चे की उम्मीद कर रही है। साथ ही उसने लाल रंग की ड्रेस में अपनी तस्वीरें भी पोस्ट की, जिसमें उसका बेबी बंप दिख रहा था।

इस दौरान उन्होंने रेड कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वो बेहद हॉट लग रही हैं।

यह भी पढ़ें: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने कोर्ट में किया सरेंडर, जानें क्या है पूरा मामला?

First published on: Sep 13, 2024 06:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.