Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

फेमस एक्ट्रेस का अचानक निधन, इस खतरनाक बीमारी ने ले ली अभिनेत्री की जान

Roberta Taylor Death: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लगातार बुरी खबरें आ रही हैं, अब एक और फेमस एक्ट्रेस का निधन हो गया है, अभिनेत्री की जान बीमारी के कारण हुई है, वो लंबे समय से बीमार चल रही थीं।

Roberta Taylor Death
इमेज क्रेडिट: Google

Roberta Taylor Death: मनोरजंन जगत से बुरी खबरों का आना लगातार जारी है। जहां कुछ दिनों पहले बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता कृष्ण कुमार की 20 साल की बेटी की मौत की खबर ने सभी को विचलित कर दिया। वहीं बीते दिन भी हॉलीवुड के कुछ दिग्गज सितारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया। अभी उनके गम के आंसू सूखे भी नहीं थे कि एक और मौत की खबर आ गई है।

जी हां, हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस रोबर्टा टेलर का निधन हो गया है। 76 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने दुनिया को अलविदा कह दिया। इस खबर के सामने आते ही इंडस्ट्री में मातम सा पसर गया है। एक्ट्रेस की मौत की वजह बीमारी बताई जा रही है।

कैसे हुई मौत

खबरों के अनुसार, रोबर्टा टेलर लंबे समय से बीमार चल रही थीं। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस गिर गईं तो इससे उन्हें ज्यादा चोट लग गई। इसके बाद वो रिकवरी नहीं कर पाईं और इसके बाद उन्हें निमोनिया हो गया। हालांकि उनका इलाज चल रहा था, लेकिन वो जिंदगी और मौत की लड़ाई की जंग हार गईं और काल के गाल में समा गईं।

बात टेलर के परिवार की करें तो अपने पीछे वो अपने पति  पीटर गिनीज, उनका बेटा इलियट, एक पोती और दो सौतेले भाई को छोड़ गई हैं।

 

डेंटल नर्स भी रह चुकी हैं

हालांकि रोबर्टा टेलर एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं लेकिन उन्होंने करियर की शुरुआत मे काफी स्ट्रगल किया और फिर सफलता की सीढ़ी चढ़ी। वो एक समय में डेंटल नर्स भी रह चुकी हैं। इसके अलावा जब उन्हें समय मिलता था तो वो नाटक की क्लास में भाग लेती थीं। एक्टिंग का तो शौक था ही तो अपने हुनर को और निखार वो हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेसस की लिस्ट में शामिल हो गईं।

 

दो शादी हुई

टेलर ने साल 1966 में विक्टर टेलर से शादी की और उसी साल कपल का एक बेटा इलियट हुआ। हालांकि उनके बीच सब ठीक था लेकिन फिर टेलर का दिल पीटर गिनीज पर आ गया। दोनों की मुलाकात साल 1973 में ड्रामा स्कूल के लिए ऑडिशन देने के दौरान हुई। इसके बाद उन्होंने पहले पति को तलाक दे दिया और दूसरी शादी कर ली। हालांकि पीटर भी पहले से शादीशुदा थे।

यह भी पढ़ें: 1 हफ्ते में तीसरी मौत! 20 साल की Tishaa Kumar के बाद 27 की उम्र में मरने वाली ’16 एंड प्रेग्नेंट’ एक्ट्रेस कौन?

First published on: Jul 24, 2024 07:26 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.