Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

‘थुलथुल’ कहना Hina Khan को पड़ा भारी, सरेआम इस एक्ट्रेस ने निकाली थी अकड़

Hina Khan Hansika Motwani Catfight: फिल्म इंडस्ट्री में हीरोइनों के बीच कैटफाइट होना काफी आम बात है और अक्सर ही ऐसा देखने को मिल जाता है। मगर क्या आप जानते हैं कि एक बार टीवी एक्ट्रेस हिना खान को साउथ की हसीनाओं पर भद्दा कमेंट करना मुश्किल में ले आया था। उनकी इस बात पर सरेआम ऋतिक रोशन की को-स्टार ने उन्हें लताड़ा था।

hina khan Hansika Motwani
hina khan

Hina Khan Hansika Motwani Catfight: फिल्मी दुनिया में कैटफाइट के किस्से अक्सर ही सुनाई दे जाते हैं, दो हीरोइनों के बीच दोस्ती बहुत ही कम देखने को मिलती है। आज हम आपको इंडस्ट्री से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा सुनाने जा रहे हैं, जब एक जानी-मानी एक्ट्रेस ने छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस को सरेआम फटकार लगाई थी। वो टीवी एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि हिना खान थी। हिना खान को बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने सरेआम  फटकार लगाई थी। आइए बताते हैं कि हिना की किस बात को लेकर हंसिका (Hina Khan Hansika Motwani Catfight) भड़क उठी थीं।

बिग बॉस में क्या बोलीं हिना खान

टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान को किसी पहचान की जरूरत नहीं है, उनके नाम से ही लोग उन्हें जान लेते हैं। बिग बॉस सीजन 9 के दौरान हिना खान ने साउथ फिल्मों  में काम करने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात की थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा बोल दिया दिया था, जिस पर खूब हंगामा हो गया था। हिना ने कहा था कि उन्हें साउथ फिल्मों के काफी ऑफर आते हैं, लेकिन वो उन्हें ठुकरा देती हैं, क्योंकि वो उन्हें वजन बढ़ाने के लिए बोलते हैं।

यह भी पढ़ें: 300 करोड़ में बनी, कमाए 68 करोड़; इस महाफ्लॉप फिल्म को आधे में ही छोड़ भागे लोग!

साउथ हसीनाओं पर किया भद्दा कमेंट

इतना ही नहीं आगे हिना खान ने कहा कि साउथ में ‘थुलथुल हीरोइनों’ को ज्यादा तवज्जों दी जाती है, क्योंकि वहां के मेकर्स एक्ट्रेसेस का लटका हुआ पेट दिखाना पसंद करते हैं। बस हिना खान की इसी बात पर जमकर बवाल मचा था और साउथ एक्ट्रेसेस उनके इस बयान से भड़क उठी थीं।  हिना खान के क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए थे और उसके बाद कई साउथ एक्ट्रेसेस ने उन्हें खूब सुनाया था।

हंसिका मोटवानी ने लगाई डांट 

ऋतिक रोशन की फिल्म कोई मिल गया (Hina Khan Hansika Motwani Catfight) में बतौर बाल कलाकार काम करने वाली हंसिका मोटवानी ने उस समय ट्वीट करके हिना खान को खरी खोटी सुनाई थी। हिना खान ने ट्वीट में लिखा, ‘शायद टीवी की लाडली बहु को पता नहीं है कि बहुत से बॉलीवुड स्टार्स साउथ मूवीज में काम करते हैं। हमें नीचा दिखाने की कोशिश करने के लिए आपको शर्म आनी चाहिए। बतौर साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस मैं कहना चाहूंगी कि मुझे मेरे साउथ इंडस्ट्री से होने पर काफी प्राउड है।’

यह भी पढ़ें:‘ऊपरवाले की देन होगी तो हम झोली फैलाकर कैच कर लेंगे..’, शादी के 8 साल बाद बच्चे पर बोलीं एक्ट्रेस

First published on: Sep 17, 2024 05:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.