Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Hina Khan के साथ सेट पर हुआ हादसा, घायल हुईं एक्ट्रेस

Hina Khan: छोटे पर्दे की बड़ी कलाकार हिना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दिखाई दे रहा है कि उन्हें चोट लगी है।

Hina Khan
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Hina Khan: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) को लेकर खबर आ रही है कि उन्हें चोट लगी है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि वो सीढियों से गिर जाती हैं। इस वीडियो को देखने से अंदाजा लग रहा है कि हिना खान को कितनी गंभीर चोट लगी होगी। अभिनेत्री के इस वीडियो को देख फैंस चिंता कर रहे हैं और उनके सही सलामत होने की कामना कर रहे हैं। कई फैंस तो अपनी चहेती एक्ट्रेस को मैसेज भी कर रहे हैं। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

एक्ट्रेस ने शेयर किया BTS वीडियो

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। पता हो कि एक्ट्रेस हाल ही में बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी के साथ कोलकाता में शूटिंग के लिए गई थीं। एक वीडियो सॉन्ग शूट हो रहा था, जिसमें अभिनेत्री ने साड़ी पहनी हुई थी। जैसे ही शूट शुरू होता है हिना सीढ़ियों से उतरती हुई आती हैं तो अचानक से बैंलेस बिगड़ने की वजह से गिर जाती हैं, इससे लगता है कि उन्हें गंभीर चोट लगी है। हिना ने इस गाने की शूटिंग से एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो गिरती नजर आ रही हैं।

वीडियो शेयर कर लिखा कैप्शन

जैसे ही हिना खान ने वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस कैसे गिर जाती हैं और फिर अपने आपको संभालते हुए वो वापस खड़ी हो जाती हैं। हिना अपनी चोट की परवाह किए बिना वापस शूटिंग में बिजी हो जाती हैं। उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा-  मैंने साड़ी पहनी थी और हील्स भी, वहां पर बहुत ज्यादा फिसलन थी और मुझे बारिश का मजा लेते हुए ऊपर देखकर नीचे दौड़ना था।

तभी मैं फिसल गई लेकिन शूटिंग पूरी करने के लिए तुरंत खड़ी हो गई और शूटिंग शुरू कर दी। क्योंकि शूटिंग पर बिना टाइम बर्बाद किए हमें हर किसी के टाइम की वैल्यू कितनी होती है।

बताई एक्टर की जिम्मेदारी

अभिनेत्री ने कैप्शन में आगे लिखा- जब हम गिरते हैं या फिर चोट लगती है, तो भी हमें खड़े होकर अपना काम करना होता है। एक्ट्रेस ने आगे लिखा मेरे लिए कमिटमेंट का यही मतलब होता है। हिना ने लिखा कि एक एक्टर की जिम्मेदारी बस अपने कमिटमेंट को पूरा करने की ही नहीं होती है बल्कि कैमरे के सामने सबसे आगे रहने के लिए उन्हें खुद को अपनी टीम से पीछे रखना आना चाहिए।

यूजर्स कर रहे कमेंट्स

अब जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यूजर्स ने कमेंट करने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा- आप सच में एक अच्छी एक्टर हैं, कैसे अपने दर्द को छुपाकर आप ये कर रही हैं। एक ने लिखा- सुपर टैलेंटेड और हार्डवर्किंग हो।

Hina Khan

इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम पोस्ट स्क्रीनशॉट

एक अन्य ने लिखा- एक कलाकार के लिए ये सब आसान नहीं होता। एक और यूजर ने लिखा- रॉकस्टार तो एक अन्य ने लिखा- प्लीज टेक केयर हिना। इसी तरह और भी कई सारे कमेंट्स आए जिसमें लोग हिना की तारीफ करते नजर आए तो कुछ ने अपनी चिंता जताई।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut के बाद अब Vivek Oberoi का छलका दर्द

First published on: Feb 26, 2024 10:32 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.