Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

Himesh Reshammiya Father Funeral: पिता को मुखाग्नि दे टूटे हिमेश रेशमिया, नहीं थमे आंसू, आखिरी विदाई देने पहुंचे सेलेब्स

Himesh Reshammiya Father Funeral: हिमेश रेशमिया के पिता विपिन रेशमिया का अंतिम संस्कार जुहू श्मशान घाट में किया गया। इस दौरान सिंगर के पिता को आखिरी विदाई देने के लिए फिल्म जगत के तमाम सेलेब्स पहुंचे। श्मशान घाट से निकलते हुए हिमेश रेशमिया का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो रोते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Himesh Reshammiya Father Funeral
Himesh Reshammiya Father Funeral

Himesh Reshammiya Father Funeral: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया के घर से दुखद खबर सामने आई है। सिंगर के सिर से पिता का साया उठ गया है, 19 सितंबर की रात 8 बजकर 30 मिनट पर हिमेश के पिता विपिन रेशमिया ने आखिरी सांस ली। हिमेश रेशमिया के पापा विपिन कोई मामूली शख्स नहीं थे, बल्कि वो दिग्गज संगीत निर्देशक थे। उनकी मौत से म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। आज मुंबई में सिंगर के पिता के अंतिम संस्कार के लिए तमाम बॉलीवुड सेलेब्स श्मशान घाट पहुंचे।

पिता को मुखाग्नि दे इमोशनल हुए सिंगर

हिमेश रेशमिया के पिता विपिन रेशमिया के अंतिम संस्कार जुहू श्मशान घाट में किया गया। इस दौरान सिंगर के पिता को आखिरी विदाई देने के लिए फिल्म जगत के तमाम सेलेब्स पहुंचे। श्मशान घाट से निकलते हुए हिमेश रेशमिया का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पापा को खोने का गम उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा है। पिता को मुखाग्नि देने के बाद हिमेश काफी ज्यादा इमोशनल हो गए और अपने आंसू भी नहीं रोक पाए।

यह भी पढ़ें: मां बनने के 8 दिन बाद जिम पहुंची फेमस स्टार, हुई ट्रोल; X यूजर को लगाई लताड़

आखिरी विदाई देने पहुंचे अतुल अग्निहोत्री

हिमेश रेशमिया को बॉलीवुड में सलमान खान की फिल्म तेरे नाम से ही अपनी शुरुआत की थी। हिमेश के करियर को सेट करने में भाईजान का बड़ा हाथ माना जाता है और ऐसे में उनके पिता को आखिरी विदाई (Himesh Reshammiya Father Funeral) देने के लिए सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री और रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी पहुंची।

हिमेश के दुख में शामिल हुए सेलेब्स

हिमेश रेशमिया बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर हैं और ऐसे में उनकी इस दुख की घड़ी में तमाम छोटे-बड़े सेलेब्स उनका गम बांटने पहुंचे। हिमेश के पिता के अंतिम दर्शन के लिए साजिद खान और फराह खान के साथ-साथ कई टेलीविजन स्टार्स भी पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें: Stree 2 फेम कोरियोग्राफर सेक्सुअल हैरेसमेंट में अरेस्ट, कई सुपरस्टार संग कर चुका काम

First published on: Sep 19, 2024 02:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.