---विज्ञापन---

सनी और ईशा के बॉन्ड पर हेमा मालिनी ने किया खुलासा, बताया कैसा है सौतेली बहनों के साथ रिलेशन

Hema Malini : सनी देओल (Sunny Deol) की गदर 2 (Gadar 2) ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बरकरार रखा हुआ है। फिल्म हर दिन कमाई के मामले में एक नया रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म में सनी की शानदार एक्टिंग की भी हर कोई जमकर तारीफ कर रहा है। यहां तक की गदर 2 […]

Hema Malini
Image Credit : Google

Hema Malini : सनी देओल (Sunny Deol) की गदर 2 (Gadar 2) ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बरकरार रखा हुआ है। फिल्म हर दिन कमाई के मामले में एक नया रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म में सनी की शानदार एक्टिंग की भी हर कोई जमकर तारीफ कर रहा है। यहां तक की गदर 2 से पूरे देओल परिवार में खुशियों का माहौल है। इस फिल्म की वजह से सनी, बॉबी, ईशा और अहाना एक हो गए हैं। अब इसी पर हेमा मालिनी ने चुप्पी तोड़ी है।

ईशा देओल ने रखी थी स्क्रीनिंग (Gadar 2) 

बता दें गदर 2 के प्रीमियर के दौरान सनी देओल, बॉबी देओल, ईशा देओल और अहाना देओल को एक साथ देखा गया था। फिल्म देखने के बाद हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने सौतेले भाई सनी की तारीफ की थी। इतना ही नहीं बल्कि ईशा देओल ने खुद भी गदर 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। अपने चारों बच्चों को एक साथ देखकर धर्मेंद्र भी इमोशनल नजर आए थे।

हेमा मालिनी सबको एक साथ देखकर खुश हैं (Hema Malini)

अब हाल ही के इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने अपनी खुशी जाहिर की है। एक्ट्रेस सभी को एक साथ देखकर काफी खुश हैं। हेमा मालिनी ने कहा कि- वह ऐसा नहीं महसूस कर रही कि ये सब कुछ नया है। एक्ट्रेस ने कहा ये सब बहुत नार्मल है। उन्होंने बताया कि सनी देओल और बॉबी देओल घर आते रहते हैं लेकिन वो इसका प्रचार नहीं करते हैं। सनी तस्वीर लेने और उन्हें इंस्टाग्राम पर डालने वालों में से नहीं हैं।

हेमा मालिनी ने कहा कि- मेरी फैमिली इस तरह की नहीं है। हम सब एक दूसरे के साथ हैं। हमे अगर कोई परेशानी होती है तो हम सब हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े होते हैं। ऐसा पहली बार है कि मीडिया ने ऐसा होते हुए पहली बार देखा है और ये बहुत अच्छा है। सनी, बॉबी, ईशा और अहाना, सब बहुत खुश हैं।

हेमा मालिनी ने देखी गदर 2

गदर 2 को देखकर हेमा मालिनी ने सनी देओल की तारीफ की थी। उन्होंने कहा था, ‘ “सनी शानदार हैं, उत्कर्ष, अनिल शर्मा जी के बेटे उन्हें ने भी बहुत सुंदर अभिनय किया है। जो नई लड़की है, वो भी बहुत अच्छी है। ये पिक्चर देख कर एक दम राष्ट्र की प्रति जो भावना होनी चाहिए, देशभक्ति , वो बहुत ही है। मुस्लिम के प्रति जो भाई चारा होना चाहिए, उस विषय को आखिरी बार में लेकर आए हैं’।

First published on: Aug 25, 2023 02:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.