---विज्ञापन---

‘हीरामंडी’ के इस एक्टर को थी ‘Sex Addiction’ की लत, ऐसे पाई निजात!

Heeramandi Actor Sex Addiction: बॉलीवुड के बहुत से एक्टर हैं जो गंदी लत की बात कर चुके हैं। अब 'हीरामंडी' के एक स्टार ने अपनी सेक्स लत के बारे में खुलकर बात की है। इस एक्टर को सेक्स की इतनी बुरी लत थी कि महिलाओं को देखकर खुद को रोक नहीं पाता था, लेकिन अब उसने ना सिर्फ डेटिंग बल्कि शादी से पहले सेक्स को 'ना' करने की ठानी है। चलिए जानते हैं, कौन है ये स्टार।

Heeramandi Actor Sex Addiction
Heeramandi Actor Sex Addiction

Heeramandi Actor Sex Addiction: संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ के पहले सीजन ने देशभर में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में भी खूब धूम मचाई है। नेटफ्लिक्स पर 1 मई से मौजूद इस वेब सीरीज को पाकिस्तान से लेकर मॉरीशस से लेकर अमेरिका तक हर जगह खूब पसंद किया गया और कई हफ्तों तक ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स की मोस्ट वॉच वेब सीरीज बन गई। इस सीरीज के सितारों ने ना सिर्फ अपने कैरेक्टर के बारे में बल्कि अपने बारे में भी खुलकर बात की। अब इसी बीच एक एक्टर ने अपनी गंदी लत के बारे में बताया है। चलिए जानते हैं, क्या है इस एक्टर को गंदी लत।

पुलिस की भूमिका निभाकर हुआ फेमस

ये एक्टर कोई ओर नहीं बल्कि ‘हीरामंडी’ में ब्रिटीश पुलिस वाले की भूमिका निभाने वाला जेसन शाह है। जेसन शाह ने इस वेब सीरीज में एक ऐसे अंग्रेज पुलिस अफसर की भूमिका निभाई है जो कि महिलाओं का शोषण करने से पीछे नहीं रहता। जेसन शाह ने YouTube चैनल शार्डुलोजी के पॉडकास्ट पर इस बात का खुलासा किया कि उन्हें सेक्स, शराब और महिलाओं की लत थी। उन्होंने इसके साथ अपनी कई एडिक्शन के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि यह उनके लिए बहुत कठिन समय था और उन्होंने जब सब कुछ अच्छा चल रहा था, तब अपनी लाइफ के सबसे गलत डिसीजन लिए।

क्या कहना है जेसन शाह का

जेसन शाह ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि मैं एक दिन में लगभग ढाई पैकेट सिगरेट पीता था। मुझे शराब की लत थी। मुझे महिलाओं की लत थी। ये एक ऐसा एडिक्शन था कि मेरे लिए बहुत मुश्किल हो रही थी। मुझे लग रहा था कि इसे छोड़ना बहुत मुश्किल है। यह बहुत ही मुश्किल समय था।

छोड़ना था कठिन

जेसन शाह ने यह भी बताया कि वह इससे बाहर कैसे आए। उन्होंने कहा कि भगवान की मेरे ऊपर कृपा थी और यह मेरे लिए काफी था। उन्होंने ये भी बताया कि मेरे लिए सब आसान नहीं था। किसी को ‘ना’ कहना आसान नहीं होता। मैंने इसके लिए एक फंडा अपनाया कि अगर कुछ अच्छा है तो इसे करें, लेकिन मुझे एक समय के बाद यह एहसास हुआ कि ये सबसे खराब है। मैं अपनी लाइफ के एक्सपीरियंस से यही कहूंगा कि मैंने सबसे बुरे फैसले तब किए जब मुझे ही सब अच्छा लगा। मैं अब यही कहता हूं कि अगर आपको कुछ अच्छा लग रहा है तो पहले उसके बारे में सोचें।

उन्होंने ये भी बताया कि ‘झांसी की रानी’ शो से उन्हें सफलता मिली। बहुत से लोग यहां तक कि कई पुलिस वाले भी उनके काम की तारीफ करते थे। ‘हीरामंडी’ में भी जेसन शाह ने पुलिस वाले की भूमिका निभाई थी जिसकी वजह से उन्होंने खूब तारीफ बटोंरी।

आपको बता दे ‘हीरामंडी’ सीरीज लाहौर के रेड लाइट एरिया की वेश्याओं और ब्रिटिश राज के दौरान के टकराव को दिखाती है। इस शो के दूसरे सीजन की घोषणा हो गई है। अब देखना होगा कि दूसरे सीजन में जेसन शाह सहित बाकी एक्टर क्या कमाल दिखाते हैं।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स में हुआ था शामिल, मौत के समय गरीबी में चॉल में बीता अंतिम समय, पहचाना कौन? 

First published on: Jul 11, 2024 06:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.