Monday, 28 October, 2024

---विज्ञापन---

Hardik Pandya बेटे संग तस्वीर में आए नजर, लेकिन कहां है नताशा?

Hardik Pandya Shares Post With Son Agastya: हार्दिक पांड्या ने एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया है। क्रिकेटर ने बेटे के साथ फोटो शेयर की है। इसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Hardik Pandya Shares Post With Son Agastya: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी कर अलग होने का ऐलान किया। दोनों अपने बेटे अगस्त्य के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए दिखाई देते हैं। जहां नताशा अपने बेटे के साथ घूमती दिखाई देती हैं, वहीं हार्दिक भी बेटे के साथ टाइम बिताते हुए दिखाई दिए। हाल ही में हार्दिक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया कि जब उनके बेटे अगस्त्य आस-पास होते हैं तो जिंदगी कितनी हसीन होती है। आइए आपको भी बताते हैं हार्दिक ने बेटे के साथ कौन-सी फोटो शेयर की और क्या लिखा?

सोशल मीडिया पर फोटो की शेयर

क्रिकेटर ने बेटे के साथ बीते रविवार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की। इसमें वह बेटे अगस्त्य की गोद में सिर रखकर आंखें बंद कर आराम करते दिखाई दे रहे हैं। हार्दिक ने फोटो के साथ एक खूबसूरत सा कैप्शन भी दिया। उन्होंने लिखा, ‘थकाऊ दिन के बाद बेटे की गोद में आराम करना सबसे अच्छा एहसास है।’

यह भी पढ़ें: Salman Khan की बहन Arpita Khan ने पति Aayush को गिफ्ट की लग्जरी गाड़ी

भाई क्रुणाल ने भी फोटो पर लुटाया प्यार

वहीं फोटो शेयर करने के बाद हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्या ने दिल वाले इमोजी के साथ फोटो पर कमेंट किया। साथ ही हार्दिक के फैंस ने भी दोनों पिता-बेटे की इस तस्वीर को खूब प्यार दिया। पिता और बेटे का ये बॉन्ड फैंस को भी पसंद आ रहा है। नताशा से तलाक के बाद हार्दिक ने बेटे के साथ के वीडियो शेयर की थी। इसमें क्रिकेटर बेटे के साथ खेलते नजर आए थे।

नताशा दिवाली पार्टी में आईं नजर

तलाक का ऐलान करने के बाद नताशा बेटे के साथ सर्बिया चली गई थीं। वहीं लगभग एक महीने के बाद दोनों भारत लौटे। नताशा अपने आप को काम में बिजी रख रही हैं। हाल ही में नताशा को आबू जानी और संदीप खोसला की दिवाली पार्टी में देखा गया था। इस पार्टी में एक्ट्रेस के साथ एलेक्जेंडर भी पहुंचे थे। वहीं नताशा को दोस्तों के साथ एन्जॉय करते भी कई बार देखा जा चुका है।

यह भी पढ़ें: सनी देओल को क्यों सता रही पापा Dharmendra की याद? Cryptic Post देख फैंस हुए परेशान

First published on: Oct 28, 2024 07:45 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.