---विज्ञापन---

Hanuman Movie: ‘हनु मैन’ की स्क्रीनिंग पर छिड़ा विवाद! मेकर्स की शिकायत पर क्या है TFPC का फरमान?

Hanuman Movie: तेजा सज्जा स्टारर फिल्म 'हनु मैन' के वितरक और निर्माता ने टीएफपीसी में थियेटर्स के मालिकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

Hanuman Movie
हनुमान मूवी

HanuMan Movie Makers Complaint to TFPC against Theatres: इस हफ्ते साउथ सिनेमा की तरफ से दर्शकों के लिए फिल्मों का पिटारा खुला है। एक साथ कई फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने आई हैं और उन्हीं में से एक फिल्म ‘हनु मैन(Hanu Man)’ चर्चा का विषय बन गई है। साउथ एक्टर तेजा सज्जा(Teja Sajja) स्टारर ‘हनु मैन’ बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसके बावजूद फिल्म के मेकर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स ने तेलुगु फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल (टीएफपीसी) में थियेटर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। आइए जानते है कि आखिर असली मसला क्या है?

टीएफपीसी पहुंचे मेकर्स (Hanuman Movie)

 

‘हनु मैन(Hanu Man)’ फिल्म का डायरेक्शन प्रशांत वर्मा ने किया है और फिल्म 12 जनवरी 2024 को थियेटर में रिलीज हुई है। फिल्म को पहले ही दिन दर्शकों का खूब प्यार मिला। फिल्म ने पहले ही दिन 11 करोड़ की कमाई की है, जो फिल्म के लिहाज से काफी अच्छी है। ऐसे में अब फिल्म के मेकर्स ने इसके अच्छे प्रदर्शन को देखते हुए एक बड़ा कदम उठाया है। मूवी की स्क्रीनिंग को लेकर फिल्म निर्माता निरंजन रेड्डी ने टीएफपीसी यानी तेलुगु फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल का रुख किया है।

‘हनु मैन’ मेकर्स का इल्जाम (Hanuman Movie)

‘हनु मैन(Hanu Man)’ के मेकर्स की तरफ से तेलुगु फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल में जो शिकायत दर्ज करवाई गई है, उसमें में लिखा है कि कुछ सिनेमाघरों में उनकी नई फिल्म ‘हनु मैन’ की स्क्रीनिंग नहीं की जा रही है। टीएफपीसी ने एक्स अकाउंट पर एक प्रेस रिलीज साझा किया है जिसमें बताया गया है कि ‘माइथ्री मूवीज डिस्ट्रीब्यूटर्स एलएलपी ने 12 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘हनु मैन’ की स्क्रीनिंग को लेकर तेलंगाना के थियेटर मालिकों के साथ एक एग्रीमेंट किया था। मगर कुछ थियटर्स मालिकों ने समझौते की अनदेखी करते हुए फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं कर रहे हैं। इस पर टीएफपीसी ने सख्ती दिखाते हुए आगे कहा कि अब जिन भी मूवी थियेटर्स ने समझौता किया था। वो अब समझौते के आधार पर फिल्म की स्क्रीनिंग करना जल्द से जल्द शुरू करें।’

First published on: Jan 14, 2024 12:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.