---विज्ञापन---

Govinda के घर में बजने जा रही है शादी की शहनाई, Salman Khan समेत कई सितारों को दिया गया न्यौता

Govinda Niece Aarti Singh Wedding: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के घर जल्द ही शादी की शहनाई बजने वाली है, उनकी भांजी जल्द दुल्हन बनेगी।

Salman khan Govinda family photo
Salman khan Govinda family photo

Govinda Niece Aarti Singh Wedding: नया साल आते ही बॉलीवुड में बैंड बाजा बारात का सीजन शुरू हो गया है। आमिर खान की बेटी और धर्मेंद्र की नातिन के बाद अब गोविंदा के घर पर शहनाई बजने वाली है। हीरो नंबर वन एक्टर के घर पर जल्द ही शादी की जश्न शुरू होने वाला है, जिसमें कई फिल्मी हस्तियां शामिल होने वाली हैं। गोविंदा (Govinda) के घर शादी की बात सुनकर आप लोगों के दिमाग में सवाल आ रहा होगा कि एक्टर के बेटे या बेटी में से कौन सात फेरे लेने जा रहा है।

दुल्हन बनेंगी आरती (Govinda Niece Aarti Singh Wedding)

ऐसे में हम आपकी दुविधा को दूर करते हुए बताते है कि गोविंदा (Govinda) के बेटे और बेटी मे से किसी की शादी नहीं हो रही है, बल्कि उनकी भांजी और कॉमेडियन एक्टर कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह (Aarti Singh) शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। आरती जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस हैं और अब वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी के रिश्ते में बंधने जा रही हैं। खबरें है कि आरती जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान की दुल्हन बनने जा रही हैं। आरती ने खुद अपनी शादी की न्यूज को कंफर्म किया है।

बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे (Govinda Niece Aarti Singh Wedding)

आरती सिंह (Aarti Singh) ने हाल ही में इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि वो इस साल दीपक के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। फिलहाल वो मुंबई में वेडिंग वेन्यू की तलाश में जुटी हैं और जैसे ही उन्हें अपनी मनपसंद जगह मिलेगी…वो शादी कर लेंगी। खबरे हैं कि आरती सिंह की शादी में हल्दी, मेहंदी से लेकर बैचलर पार्टी हर प्री वेडिंग फंक्शन होगा। खबरों की मानों तो उनकी शादी में उनके मामा गोविंदा (Govinda)के साथ-साथ कई बड़े फिल्मी सेलेब्स को इन्वाइट किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: देखते ही ठहर जाएगी लवर की निगाहें, बस इन एक्ट्रेसस के लुक्स करें ट्राई

गेस्ट लिस्ट पर डालें एक नजर

हालांकि अभी तक शादी में आने वाले मेहमानों को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कहा जा रहा है कि आरती सिंह की इस ग्रैंड वेडिंग में सलमान खान,  कपिल शर्मा, भारती सिंह, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला की फैमिली जैसी कई बड़ी हस्तियां शादी में आरती को आशीर्वाद देने पहुंचेंगे। आरती ही नहीं टीवी जगत की कई मशहूर अभिनेत्रियां साल 2024 में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

First published on: Feb 02, 2024 05:55 PM