Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

कंगना के बाद राजनीति में उतरे गोविंदा, इस सीट से लड़ेंगे लोक सभा चुनाव !

Govinda Joined Eknath Shinde Shiv Sena: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हो गए हैं। इसके साथ ही एक्टर ने दूसरी राजनीतिक पारी की शुरुआत कर दी। एक्टर को लेकर दावा किया जा रहा है कि वो लोक सभा चुनाव लड़ सकते हैं।

Govinda
Govinda

Govinda Joined Eknath Shinde Shiv Sena: एक्टर गोविंदा आखिरकार शिवसेना में शामिल हो गए हैं। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली। बता दें कि उन्हें लेकर दावा किया जा रहा है कि वो इस बार वो महाराष्ट्र के उत्तर पश्चिम सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। ये वहीं सीट है, जिससे उद्धव ठाकरे वाली शिवसेना ने अमोल कीर्तीकर को उम्मीदवार बनाया है। 14 साल बाद ये दूसरी बार है, जब गोविंदा ने पॉलिटिक्स का रुख किया है।

वायरल हो रही गोविंदा की पहली स्पीच

शिवसेना ज्वाइन करने के बाद गोविंदा का भाषण सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। गोविंदा ने स्पीच में कहा कि वो शिंदे साहब का धन्यवाद करना चाहते हैं कि उन्होंने उन्हें मौका दिया। आज के दिन इस पार्टी में शामिल होना मतलब ऊपर वाले का आशीर्वाद है। उनहोंने आगे कहा अपनी पहली  पारी का जिक्र करते हुए कहा कि वो  2004 से 2009 में राजनीति में थे। उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने राजनीति छोड़ी तो लगा था कि कभी वापसी नहीं करेंगे। मगर 14 साल के वनवास के बाद वो अब जहां राम राज्य है, वहां आए हैं। उन्होंने आगे कहा कि उन पर जो विश्वास किया गया है उसे सही से निभाएंगे। वो पूरी वफादारी और ईमानदारी से काम करने की कोशिश करेंगे।

किस सीट से चुनाव लड़ सकते हैं गोविंदा

गोविंदा को लेकर चर्चा हो रही है कि वो महाराष्ट्र के उत्तर पश्चिम सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। ये वहीं सीट है, जिससे उद्धव ठाकरे वाली शिवसेना ने अमोल कीर्तीकर को उम्मीदवार बनाया है। कहा जा रहा है कि इस सीट से बीजेपी किसी जाने माने चेहरे की तलाश में है, यही वजह है कि कहा जा रहा है कि गोविंदा को इस सीट से अब शिवसेना अपना उम्मीदवार बना सकती है।

2004 में इस सीट से सांसद रह चुके हैं गोविंदा

गोविंदा इससे पहले महाराष्ट्र के उत्तर सीट से सांसद रह चुके हैं। उन्होंने साल 2004 में कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ा था। उन्होंने राम नाइक को 5 लाख 11 हजार वोट से शिकस्त दी थी। हालांकि, उस समय गोविंदा पर आरोप लगे कि वो अपने क्षेत्र में नहीं आते वहीं साल 2008 में गोविंदा ने भी ये कहकर पॉलिटिक्स छोड़ दी कि उन्हें लगता है कि उन्होंने राजनीति में आकर गलती कर दी।

यह भी पढ़ें: बेडरूम से एक्टर की प्राइवेट तस्वीरें वायरल, बिना कपड़ो की तस्वीरों से इंटरनेट पर मचा हंगामा

First published on: Mar 28, 2024 05:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.