Tuesday, 1 October, 2024

---विज्ञापन---

Govinda को लगी गोली,अस्पताल पहुंचें शिवसेना मंत्री, बताया कब होंगे डिस्चार्ज?

Govinda Health Update:  एक्टर और शिवसेना मंत्री गोविंदा के गोली लगने की खबर सुनते ही उनके परिवार के सदस्यों के अलावा शिवसेना के सदस्य दीपक सावंत भी उनसे मिलने पहुंचे। उन्होंने बताया है कि अब एक्टर की तबीयत कैसी है और वो उन्हें कब अस्पताल से छुट्टी मिलेगी।

govinda health update
govinda health update

Govinda Health Update: सुपरस्टार गोविंदा को लेकर मंगलवार की तड़के सुबह एक खबर ने सबको परेशान कर दिया। एक्टर के फैंस तो ये जानकर काफी ज्यादा घबरा गए थे कि उनके साथ एक गंभीर हादसा हो गया है। गोविंदा आज सुबह अपनी लाइसेंसी र‍िवॉल्‍वर को देख रहे थे, तभी वो उनके हाथ से नीचे गिर गई और लॉक खुला होने की वजह से गोली चल गई। हालांकि सही टाइम पर उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया और उनके पैर से गोली निकाल दी गई। फिलहाल एक्टर खतरे से बाहर हैं और उनकी हेल्थ को लेकर शिवसेना के सदस्य ने बड़ा अपडेट दिया है।

गोविंदा से मिलने पहुंचे दीपक सावंत

एक्टर और शिवसेना मंत्री गोविंदा के गोली लगने की खबर सुनते ही उनके परिवार के सदस्यों के अलावा शिवसेना के सदस्य दीपक सावंत भी उनसे मिलने पहुंचे। गोविंदा फिलहाल क्रिटिकेयर अस्पताल में हैं, जहां उनसे मिलने के बाद दीपक सावंत ने उनका हेल्थ अपडेट दिया है। ‘इंडिया टूडे’ की रिपोर्ट के मुताबिक, राजनेता ने बताया गोविंदा की हालत को लेकर बात की है।

यह भी पढ़ें: गोविंदा को लगी गोली, जानें क्या है पूरा मामला, कैसे हैं एक्टर?

कब डिस्चार्ज होंगे गोविंदा? (Govinda Health Update)

शिवसेना सदस्य ने गोविंदा की तबियत के बारे में जानकारी देते हुए कहा, ‘मैं उनके सभी फैंस को बताना चाहता हूं कि वह बिल्कुल ठीक हैं और चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। यह एक हादसा था। उन्हें 48 घंटे में छुट्टी दे दी जाएगी। डॉक्टरों ने अपना काम बखूबी किया है। उनके परिवार के सदस्य अंदर हैं और वे सभी उनकी रिकवरी से खुश हैं।’

मामा ससुर से मिलने पहुंची कश्मीरा शाह

गौरतलब है कि एक्टर गोविंदा को गोली लगने की खबर सुनकर सबसे पहले उनके भांजे कृष्णा अभिषेक की वाइफ कश्मीरा शाह उन्हें देखने अस्पताल पहुंची थी। कश्मीरा शाह का हॉस्पिटल के अंदर जाते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया था। वैसे बता दें कि कश्मीरा शाह और गोविंदा के परिवार के बीच पारिवारिक कलेह पिछले काफी समय से बना हुआ है, हालांकि बीते दिनों एक्टर  अपनी भांजी आरती की शादी में शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें: Govinda से मिलने हॉस्पिटल पहुंचीं Kashmera Shah, चेहरे पर दिखी परेशानी

First published on: Oct 01, 2024 02:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.