---विज्ञापन---

महज 5 दिन में 1700 करोड़ कमा फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड, इस दिन ओटीटी पर देगी दस्तक!

Godzilla X Kong OTT Release: 'गॉडजिला x कॉन्ग' ने पांचवे दिन बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ रुपये की कमाई कर ली है...

Godzilla King
Godzilla King

Godzilla X Kong The New Empire OTT Release: बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्म ‘गॉडजिला x कॉन्ग’ ने धूम मचा दी है। फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन हो गए हैं और पांचवें दिन ही इस एक्शन साई-फाई फिल्म हाफ सेंचुरी के बहुत करीब पहुंच गई है। इस फिल्म को थियेटर पर लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और लोग इसकी ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। चलिए बताते है कि फिल्म ने पांचवें दिन बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

पांचवें दिन छापे इतने नोट

हॉलीवुड फिल्मों को इंडिया में भी काफी क्रेज रहता है और एक बार फिर एक्शन साई-फाई फिल्म ‘गॉडजिला x कॉन्ग’ ने यह बात साफ कर दी है। रिलीज महज 5 दिन के अंदर फिल्म ने मोटी कमाई कर ली है, भले ही सोमवार को कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है। लेकिन, भारत में मूवी ने अब तक कुल 47.21 करोड़ रुपये छापे हैं। वहीं,  सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘गॉडजिला एक्स कॉन्ग- द न्यू एम्पायर’ ने पांचवें दिन शाम 5 बजे तक 2.21 करोड़ का कलेक्शन किया है, हालांकि ये आंकड़े देर कल सुबह तक बदल सकते हैं।

 

वर्ल्डवाइड कलेक्शन से बनाया रिकॉर्ड

हॉलीवुड फिल्म ‘गॉडजिला एक्स कॉन्ग- द न्यू एम्पायर सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में धमाल मचा रही है। फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो इस मूवी ने महज पांच दिन में ही 1700 करोड़ रुपये का धमाकेदार बिजनेस किया है। बच्चों से लेकर बड़े सभी इस फिल्म को प्यार दे रहे हैं और इसके मुताबिक, मूवी बॉक्स ऑफिस पर जल्द ही सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। यह मूवी साल 2021 में आई ‘गॉडजिला वर्सेज कॉन्ग’ का सीक्वल है।

ओटीटी पर कब देगी दस्तक

‘गॉडज़िला एक्स कोंग: द न्यू एम्पायर’ की ओटीटी रिलीज लेकर दर्शकों के बीच अलग ही एक्साइटमेंट बनी हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, थियेटर रिलीज के 45 दिन के बाद मूवी अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और यूट्यूब टीवी जैसे डिजिटल वीडियो-ऑन-डिमांड (वीओडी) प्लेटफार्मों पर खरीद और किराये के लिए उपलब्ध हो जाएगी। ऐसे में उम्मीद है कि फिल्म मई और जून तक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ जाएगी।

यह भी पढ़ें:साड़ी के दाम बताते ही बुरी तरह ट्रोल हुईं The Kerala Story एक्ट्रेस, कीमत जान दातों तले दबा लेंगे उंगली

First published on: Apr 02, 2024 08:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.