Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

मशहूर टीवी एक्टर Harshad Arora ने गुपचुप रचाई सगाई, ऑनस्क्रीन मां संग खूब हुए इश्क के चर्चे

Harshad Arora Engagement Photo: टीवी जगत के मशूहर एक्टर हर्षद अरोड़ा ने गुपचुप सगाई कर अपने फैंस को चौंका दिया है।

Harshad Arora Engagement
Harshad Arora Engagement

Harshad Arora Engagement Photo: टेलीविजन जगत के मशहूर एक्टर हर्षद अरोड़ा (Harshad Arora) ने वैलेंटाइन डे के मौके पर गुपचुप सगाई रचा ली है। ‘बेइंतहा’ और ‘गुम है किसी के प्यार में’ जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुके हर्षद अक्सर ही अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हर्षद को अब उनकी लाइफ का सच्चा प्यार मिल गया है और उन्होंने अपनी सगाई की तस्वीर फैंस के साथ साझा भी की हैं।

हर्षद ने रचाई सगाई (Harshad Arora Engagement Photo)

हर्षद अरोड़ा (Harshad Arora) ने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वो अपनी मंगेतर के साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि हर्षद ने ‘नागिन 6’ में ‘विदुषी’ की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री मुस्कान राजपूत (Muskaan Rajput) से गुपचुप सगाई की है। फोटो में एक्टर अपनी मंगेतर के कान में इयररिंग पहनाते दिखाई दे रहे हैं और मोनोक्रोम फोटो में कपल एक-साथ काफी अच्छे लग रहे हैं।

इन सीरियल में आए नजर (Harshad Arora Muskaan Rajput Engagement)

बता दें कि कलर्स के पॉपुलर सीरियल ‘बेइंतहा’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले हर्षद ने अपने पहले ही शो से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली थी। उसके बाद वो पॉपुलर सीरियल ‘दहलीज’ में भी नजर आए थे। हाल ही में वो स्टार प्लस के सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में सत्या के रोल में दिखे थे। इस किरदार में उन्होंने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की है और अब वो अपनी जिंदगी के नए फेज में कदम रखने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Sara Tendulkar ने हॉट अंदाज में मनाया Valentine’s Day, लोग बोले- Shubman संग डेट पर गईं?

ऑनस्क्रीन मां संग रहा अफेयर

बता दें कि हर्षद अरोड़ा (Harshad Arora) का उनकी ‘मायावी मलिंग’ को-एक्ट्रेस अपर्णा कुमार के साथ साढ़े चार साल तक रिश्ते रहे थे। ‘मायावी मलिंग’ में अभिनेत्री अपर्णा कुमार ने हर्षद अरोड़ा की ऑनस्क्रीन मां का रोल प्ले किया था। शो के दौरान दोनों काफी करीब आ गए थे और मगर साल 2022 में दोनों के रास्ते हमेशा के लिए अलग हो गए हैं। वैसे अपर्णा कुमार के अलावा हर्षद का नाम आश्रम की बबीता जी से भी जुड़ा था।

First published on: Feb 15, 2024 05:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.