---विज्ञापन---

Abhishek Bachchan At KBC 15: अभिषेक बच्चन को Hot Seat पर देख अमिताभ बच्चन का चकराया सिर! बोले मेरे को नहीं खेलना ये खेल

Abhishek Bachchan At KBC 15: बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन केबीसी 15 के साथ फिर लौट आए हैं। एक तरफ वो केबीसी से धमाल मचाने की तैयारी में हैं तो वहीं दूसरी ओर बेटे अभिषेक बच्चन फिल्म घूमर लेकर आए हैं। अब पापा-बेटा मिलकर केबीसी के अपकमिंग एपिसोड में मस्ती और धूम मचाने आ […]

Ghoomer Team At KBC 15
Ghoomer Team At KBC 15

Abhishek Bachchan At KBC 15: बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन केबीसी 15 के साथ फिर लौट आए हैं। एक तरफ वो केबीसी से धमाल मचाने की तैयारी में हैं तो वहीं दूसरी ओर बेटे अभिषेक बच्चन फिल्म घूमर लेकर आए हैं। अब पापा-बेटा मिलकर केबीसी के अपकमिंग एपिसोड में मस्ती और धूम मचाने आ रहे हैं। खुद सोनी ने अपने ऑफीशियल पेज पर इसका वीडियो पोस्ट किया है।

केबीसी 15 में पहुंची घूमर की टीम (Abhishek Bachchan At KBC 15)

अभिषेक बच्चन की फिल्म घूमर थिएटर में रिलीज हो चुकी है। इसके चलते फिल्म की स्टारकास्ट इसके प्रमोशन में लगी हुई है। खुद पापा अमिताभ बच्चन भी बेटे की फिल्म और अपने शो के लिए मुंबई के ही फेमस सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। अब इन सबके बीच केबीसी का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है जिसमें अमिताभ-अभिषेक शो में मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। अभिषेक सयामी खेर और आर बाल्की के साथ फिल्म के प्रमोशन के लिए केबीसी 15 के सेट पर पहुंचे थे।

हॉट सीट पर बैठे अभिषेक

शो में अमिताभ की जगह अभिषेक बच्चन हॉट सीट पर बैठ जाते हैं और अमिताभ बच्चन से सवालों के जवाब देने को कहते हैं। इस दौरान वो बेहद ही मजाकिया अंदाज में पापा से सवाल पूछते हैं और पापा भी उसके मस्ती भरे लहजे में जवाब देते हैं। दोनों का मजाकिया अंदाज देख वहां मौजूद ऑडियन्स भी ठहाके लगाकर हंसती है।

केबीसी 15 में हुए बदलाव

बात करें अगर केबीसी 15 की तो इस बार का केबीसी पिछले सीजन से काफी अलग है। इस रियालिटी शो में एक साथ कई सारे बदलाव किए गए हैं जैसे की इस बार नई लाइफ लाइन को जोड़ा गया है जिसका नाम सुपर सैंडूक है। इस लाइफ लाइक की वजह से कोई भी कंटेस्टेंट अपनी खोई हुई कोई एक लाइफ लाइन को फिर से इस्तेमाल कर सकता है। वहीं बात अगर अभिषेक बच्चन के घूमर की हो तो फिल्म रिलीज हो चुकी है और फिलहाल फिल्म को क्रिटिक्स से ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला है।

First published on: Aug 18, 2023 03:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.