---विज्ञापन---

लोगों को हो गई मिर्जापुर की लत, हो सकती है डरावनी, क्यों गुड्डू पंडित दे रहे हैं ऐसे बयान!

Mirzapur 3 Guddu Pandit: 'मिर्जापुर' के तीन सीजन अमेजॉन प्राइम पर प्रीमियर हो चुके हैं, लेकिन दर्शकों में इसका एक्साइटमेंट कम होता नहीं दिख रहा है। तीसरे सीजन के प्रीमियर होते ही अब दर्शक चौथे सीजन का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं। हाल ही में गुड्डू पंडित यानी अली फजल ने इस बारे में खुलकर बात की। चलिए जानते हैं, इस मामले में क्या कहना है गुड्डू पंडित का।

Mirzapur 3 Guddu Pandit
Mirzapur 3 Guddu Pandit

Mirzapur 3 Guddu Pandit: ‘मिर्जापुर 3’ अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हो चुका है। कालीन भैया अपने पुराने अंदाज में देर से दिखाई दिए लेकिन दिखाई जरूर दिए। गुड्डू पंडित एक अलग ही नशे से चूर थे, लेकिन क्या आप जानते हैं ‘मिर्जापुर 3’ को प्रीमियर हुए एक ही दिन हुआ था कि लोग ‘मिर्जापुर 4’ का बेसब्री से इंतजार करने लगे। चलिए जानते हैं, इस बारे में क्या कहना है गुड्डू पंडित यानी अली फजल का।

अली फजल हैं गुड्डू पंडित

‘मिर्जापुर’ सीरीज में अली फजल ने गुड्डू पंडित का किरदार निभाया है। वे सीरीज में एक गुंडे से लेकर मिर्जापुर की गद्दी हथियाने तक का लंबा सफर तय करते हैं। साथ ही ड्रग माफिया और हथियारों के अवैध कारोबार में भी अपना हाथ डालते हैं। सीजन 3 में अपने किरदार के बारे में गुड्डू पंडित का कहना है कि मुझे वो पसंद है। मुझे ये किरदार पसंद है, इसमें मैं खुद को आसानी से ढाल पाया हूं। इसमें लोगों ने भी मेरी खूब मदद की।

क्या कहना है ‘मिर्जापुर 3’ के बारे में

अली फजल ने कहा कि ‘मिर्जापुर 3’ को लेकर लोगों की खूब मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं। जहां सीजन 1 और 2 को खूब भौकाल था, वहीं सीजन 3 उस मामले में थोड़ा फीका रहा, लेकिन दर्शकों को गुड्डू पंडित के साथ-साथ विजय वर्मा का ‘छोटे’ का किरदार भी खूब भाया। इस मामले में अली फजल का कहना है कि उन्होंने कुछ प्रतिक्रियाएं देखीं जिसमें कुछ अच्छी हैं तो कुछ में लोग उन्हें गाली भी दे रहे हैं। इसलिए मुझे अभी समझ में नहीं आ रहा कि मैं इस बारे में अच्छा महसूस करूं या नहीं। मैं अभी कंफ्यूज हूं।

मिर्जापुर की लत हो सकती है डरावनी

इंटरव्यू के दौरान ही अली फजल ने ये भी बताया कि ‘मिर्जापुर 3’ को प्रीमियर हुए जब एक ही दिन हुआ था तो फैंस इसके चौथे सीजन के बारे में पूछने लगे थे, तो अली ने कहा कि ये काफी डरावना है। लोग जब किसी चीज से जुड़ जाते हैं तो वो लत बन जाती है और आप खुद एक दानव बन जाते हैं और इस हद तक डिमांड करने लगते हैं कि आपको लगता है कि मुझे और किसी चीज की परवाह नहीं है। अली फजल ने ये भी कहा कि लोगों का बस चले तो वह ‘मिर्जापुर में’ लाइव टीवी ही लगा दें।

आपको बताते चलें, ‘मिर्जापुर’ में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, विजय वर्मा, रसिका दुग्गल, श्वेता त्रिपाठी, अंजुम शर्मा, इशा तलवार, हृषिता गौर और नेहा सरगम जैसे कई सितारे हैं। ये ‘मिर्जापुर’ तीसरा सीजन 5 जुलाई को अमेजॉन प्राइम पर प्रीमियर हुआ था।

ये भी पढ़ें: ढलती उम्र में इन भोजपुरी हसीनाओं की बढ़ रही है हॉटनेस

First published on: Jul 10, 2024 10:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.