---विज्ञापन---

बिग बॉस की पूर्व गेस्ट को हुई गंभीर बीमारी!, बोलीं-ऑपरेशन के बाद भी सेहत में सुधार नहीं

Debina Bonnerjee Diseases: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देबिना बैनर्जी ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि उन्हें एक ऐसी बीमारी हुई है जो बार-बार वापस आ जाती है। हालांकि उन्होंने ये भी बताया कि वे इसका ऑपरेशन करवा चुकी हैं लेकिन ये फिर से आ गई है और यह पूरी तरह से कभी ठीक नहीं होगी। चलिए जानते हैं, क्या हुआ है इस एक्ट्रेस को।

Debina Bonnerjee Diseases
Debina Bonnerjee Diseases

Debina Bonnerjee Diseases: बिग बॉस की गेस्ट रह चुकी मशहूर टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी आजकल अपनी बीमारी की वजह से चर्चा में हैं। दरअसल, देबिना ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि उन्हें एक बीमारी पहले थी जो कि फिर से शुरू हो गई है। दो बच्चियों की मां और एक्ट्रेस देबिना ने अपनी इस बीमारी के बारे में खुलकर बात की। चलिए जानते हैं, क्या हुआ है देबिना को।

हुआ है एंडोमेट्रियोसिस

देबिना बनर्जी ने हाल ही में अपने व्लॉग पर बताया, ‘मुझे कुछ करने का मन नहीं है। मैं अच्छा महसूस नहीं कर रही हूं। मेरी एंडोमेट्रियोसिस की समस्या फिर से वापिस आ गई है। ये एक ऐसी समस्या है जो कभी आपका पीछा नहीं छोड़ती। उन्होंने कहा, बेशक छोटे से ऑपरेशन से ये बीमारी ठीक हो जाती है लेकिन फिर से आ जाती है। मैं कोई दवा नहीं लेती और ना ही कोई पेन किलर लेना पसंद करती हूं।

कब से शुरू हुई ये बीमारी

देबिना ने बताया कि जब युवावस्था में उन्हें पीरियड्स होते थे तो कभी भी इस दौरान दर्द नहीं हुआ। वह अपने आप को लकी समझती थीं कि उनके पीरियड सहजता से निकल जाते हैं, लेकिन जब उनकी पहली बेटी लियाना हुई तो उसके कुछ साल पहले से ही उन्हें पीरियड्स के दौरान दर्द होने लगा था। जब उनका इंफर्टिलिटी का इलाज शुरू हुआ तब उन्हें पता चला कि उन्हें एंडोमेट्रियोसिस और एडेनोमायसिस है। उन्होंने कहा कि डॉक्टर ने उन्हें बताया कि उन्हें ग्रेड 4 का एंडोमेट्रियोसिस और एडेनोमायसिस है। अब उनका ये दर्द वापस आ गया है। पिछले दो-तीन महीने से इन्हें यह दर्द हो रहा है और यह दर्द इतना ज्यादा होता है कि वे इसे बर्दाश्त नहीं कर पा रहीं। उनका कहना है कि अगर मैं घर पर रहकर रेस्ट करूंगी तो यह दर्द मुझे और भी ज्यादा होगा।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में इस हफ्ते नेटफ्लिक्स पर छाईं रहीं ये 4 फिल्में और वेबसीरीज और शो!

First published on: Jun 26, 2024 10:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.