Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

Netflix से Zee 5 तक फुल ऑन एंटरटेनमेंट, 5 फिल्मों-सीरीज के साथ वीकेंड पर करें Binge Watch

Latest OTT Releases: इस वीकेंड ओटीटी पर फुल ऑन एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा। Netflix से Zee 5 तक रिलीज हुई पांच मूवीज और सीरीज को देखने से आप खुद को रोक नहीं पाएंगे। वीकेंड पर बींज वॉच करते हुए आपका मूड फ्रेश हो जाएगा।

Latest OTT Releases: इस वीकेंड फिल्मी लवर्स के लिए अच्छी खबर है। इस शुक्रवार ओटीटी पर धांसू फिल्में और सीरीज रिलीज हुई हैं। क्राइम ड्रामा से लेकर सस्पेंस थ्रीलर तक आपको मनोरंजन की हर डोज मिलेगी। वहीं इन सीरीज या मूवीज को देखते हुए आप जरा भी बोर नहीं होंगे। तो अपना पॉपकॉर्न लें और आराम से घर पर बैठकर रोमांचित मूवीज-सीरिज का लुत्फ उठाएं। आइए आपको बताते हैं कि किस जॉनर की मूवी-सीरिज किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है।

सेक्टर 36 (Sector 36)

सबसे पहले हम बात करते हैं हाल ही में रिलीज हुई मूवी ‘सेक्टर 36’ की जो सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी हुई हैं। बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मैसी की ये मूवी एक थ्रीलर मूवी है। वहीं यह रियल लाइफ पर आधारित मूवी है। इसको आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। विक्रांत के साथ-साथ इसमें दीपक डोबरियाल विशेष भूमिका में नजर आए हैं। अगर आप भी सस्पेंस थ्रीलर के शौकीन हैं तो बिना देर लगाए वीकेंड पर सेक्टर 36 बिंज वॉच कीजिए।

शेखर होम (Shekhar Home)

शेखर होम एक ड्रामा सीरीज है। वीकेंड पर देखने के लिए यह एक परफेक्ट सीरीज है। इसमें छह एपिसोड्स हैं जो कब खत्म हो जाते हैं आपको पता भी नहीं चलेगा। सीरीज में केके मेनन और रणवीर शौरी की तालमेल को खूब पसंद किया जा रहा है। ये जोड़ी ब्लैकमेल और हत्या से लेकर अलौकिक घटनाओं तक के मामलों से निपटते हैं। इस सीरीज के मेकर्स अनिरुद्ध गुहा और श्रीजित मुखर्जी हैं। आप इसके जिओ सिनेमा पर अपने फ्री समय में देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Netflix पर ‘Sector 36’ को देखने के लिए मजबूर करेंगे ये 5 कारण, ‘निठारी कांड’ का सच जान उड़ेंगे होश

बर्लिन (Berlin)

बर्लिन मूवी एक स्पाई थ्रिलर है। यह फिल्म 90 के दशक पर आधारित है। वीकेंड पर देखने के लिए ये भी एक बेहतरीन मूवी है। इसकी कास्ट की बात करकें तो इसमें अपारशक्ति खुराना, इश्वाक सिंह और राहुल बोस मुख्य किरदार में हैं। यह मूवी आपको जी 5 पर देखने को मिलेगी। ये भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है।

कॉल मी बे (Call Me Bae)

अन्नया पांडे स्टारर ये सीरीज एक मजेदार पैकेज से भरपूर है। यह एक कॉमेडी ड्रामा मूवी है। यह कहानी उस लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक नई सिटी में जाकर अपना करियर शुरू करती है। अन्नया का इस वेब सीरीज से ओटीटी पर डेब्यू है। वीकेंड पर इसे घर पर चिल करते हुए देख सकते हैं। इस सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

मिस्टर बच्चन (Mr. Bachhan)

यदि आप एक मनोरंजन प्रेमी हैं और अपनी वॉचलिस्ट में कुछ नया कंटेंट जोड़ना चाहते हैं तो इस मूवी को जरूर देखें। मिस्टर बच्चन एक तेलुगू एक्शन थ्रिलर मूवी है। इसमें रवि तेजा, जगपति बाबू, भाग्यश्री बोरसे, सुभलेखा सुधाकर, सत्या, सचिन खेडेकर, छम्मक चंद्रा और अन्नपूर्णा मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

यह फिल्म भारतीय उद्योगपति सरदार इंदर सिंह पर एक आयकर छापे पर आधारित है। यह फिल्म आपके जीवन में उतार-चढ़ाव के बारे में भी बताएगी। मिस्टर बच्चन को आप नेटफ्लिक्स पर घर बैठे पॉपकॉर्न खाते हुए देख सकते हैं।

First published on: Sep 14, 2024 11:32 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.