---विज्ञापन---

इन फिल्मों को पछाड़ Hrithik Roshan की ‘Fighter’ ने भरी ऊंची उड़ान, देखें वर्ल्डवाइड कलेक्शन  

Fighter Box Office Collection Day 8: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ‘फाइटर’ (Fighter) ने 25 जनवरी को रिपब्लिक डे के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। अब फिल्म को रिलीज हुए 8 दिन पूरे हो गए हैं। जहां ओपनिंग डे पर मूवी ने धमाकेदार कमाई की थी वहीं अब […]

Fighter Box Office Collection
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Fighter Box Office Collection Day 8: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ‘फाइटर’ (Fighter) ने 25 जनवरी को रिपब्लिक डे के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। अब फिल्म को रिलीज हुए 8 दिन पूरे हो गए हैं। जहां ओपनिंग डे पर मूवी ने धमाकेदार कमाई की थी वहीं अब कलेक्शन में कमी दर्ज की जा रही है। वहीं बात वर्ल्डवाइड कलेक्शन की करें तो वो 250 करोड़ के करीब हो गया है। आज हम उन फिल्मों के बारे में आपको बता दें जिन्हें फाइटर ने पछाड़ दिया है। तो चलिए जानते हैं कि 8वें दिन कैसा रहा मूवी का कलेक्शन और किससे निकली आगे।

यह भी पढ़ें: khatron ke khiladi में स्टंट करेंगे Bigg Boss के फर्स्ट रनरअप?

8वें दिन भी कमा न सकी उम्मीद के अनुसार   (Fighter Box Office Collection Day 8)

फैंस को फाइटर का बेसब्री से इंतजार था, लेकिन अब कमाई को देखकर कहीं न कहीं ये लग रहा है कि क्रेज कुछ कम हो गया है। जी हां, फाइटर को थिएटर्स पर रिलीज हुए 8 दिन पूरे हो गए हैं, ऐसे में इसका लेटेस्ट कलेक्शन भी सामने आ गया है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार फाइटर का लेटेस्ट कलेक्शन 4 करोड़ है।

इन फिल्मों को छोड़ा रेस में पीछे

मूवी नेम                 इंडिया में कलेक्शन                  वर्ल्डवाइड कलेक्शन
फाइटर                   143.83 करोड़                       240.75 करोड़
मैं अटल हूं                7.95 करोड़                           10.15 करोड़
गुंटूर कारम               123.96 करोड़                       175.3 करोड़
मैरी क्रिसमस             18.22 करोड़                          23.5 करोड़

Fighter Box Office Collection Day 8

इमेज क्रेडिट: सैकनलिक पेज स्क्रीन शॉट

4200 स्क्रीन फाइटर को मिली जगह

बता दें कि फाइटर को लेकर फैंस में क्रेज देखा गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार करीब 250 करोड़ के बजट में बनी फिल्म को देशभर में 4200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। मूवी कई वर्जन में रिलीज हुई है, जिसमें IMAX 3D, 4DX 3D, 2D,  ICE 3D, 3D, के अलावा IMAX 2D जैसे स्क्रीन मिली हैं।

वीकेंड से हैं उम्मीदें   (Fighter Box Office Collection Day 8)

शानदार ओपनिंग करने वाली फाइटर की कमाई बेशक कम हो गई हो। अब वीकेंड आने को है तो मेकर्स की उम्मीदें हैं कि इसका मूवी को लाभ मिलेगा और कमाई में बढ़ोतरी होगी। अब देखना ये हैं कि कड़ाके की ठंड में कितने लोग सिनेमाघरों में फिल्म देखने जाते हैं और आने वाले दिनों में फिल्म कितनी कमाई कर सकती है।

First published on: Feb 02, 2024 06:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.