---विज्ञापन---

Hrithik Roshan की ‘Fighter’ हुई फुस्स, जानें 5वें दिन कितना किया कलेक्शन

Fighter Box Office Collection Day 5: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ‘फाइटर’ (Fighter) ने 25 जनवरी को रिप्ब्लिक डे के मौके पर रिलीज हुई थी। ओपनिंग डे पर अच्छी कमाई करने वाली मूवी को फैंस ने बहुत पसंद किया है। दर्शकों और क्रिटिक्स की ओर से फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स […]

Fighter Box Office Collection Day 5
इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड

Fighter Box Office Collection Day 5: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ‘फाइटर’ (Fighter) ने 25 जनवरी को रिप्ब्लिक डे के मौके पर रिलीज हुई थी। ओपनिंग डे पर अच्छी कमाई करने वाली मूवी को फैंस ने बहुत पसंद किया है। दर्शकों और क्रिटिक्स की ओर से फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला। वहीं वीकेंड पर भी मूवी को देखने दर्शकों की भीड़ सिनेमाघरों में गई। यही वजह थी कि फिल्म की अच्छी कमाई हुई। पहले मंडे टेस्ट में ही फाइटर की हवा निकल गई। आइए जानते हैं कि रिलीज के 5वें दिन फिल्म ने कितना कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़ें: दोस्ती या प्यार! बिग बॉस से निकलते ही Khanzaadi संग रिश्ते पर Abhishek Kumar का बड़ा ऐलान

मंडे को कैसा रहा ‘फाइटर’ का हाल?  (Fighter Box Office Collection Day 5)

देशभक्ति पर आधारित ‘फाइटर’ का ट्रेलर आते ही फैंस में बज बना हुआ था। मूवी में पुलवामा अटैक के बारे में दिखाया गया है। साथ ही दीपिका और ऋतिक के रोमांस ने एक अलग तड़का लगाया है, जिसे फैंस ने पसंद भी किया है। ओपनिंग डे पर 22 करोड़ की कमाई करने वाली ‘फाइटर’ ने 4 दिन तक तो अच्छा प्रदर्शन किया।

वहीं 5वें दिन अचानक से ‘फाइटर’ का प्लेन जमीन पर आ गिरा और कमाई फुस्स रही। सैकनलिक की रिपोर्ट के अनुसार फाइटर ने अपनी रिलीज के 5वें दिन सिर्फ 8 करोड़ का कलेक्शन किया हैं।

कलेक्शन चार्ट

पहला दिन- 22.5 करोड़
दूसरा दिन- 39.5 करोड़
तीसरा दिन-27.5 करोड़
चौथा दिन- 29 करोड़
पांचवां दिन- 8 करोड़
कुल कलेक्शन – 126.50 करोड़

कितना है फाइटर का बजट?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फाइटर का बजट 250 करोड़ बताया जा रहा है। ऐसे में फिल्म ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ का कलेक्शन तो कर लिया है। अब आने वाले समय में कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म और भी अच्छी कमाई कर अपने बजट को निकाल सकती है। हालांकि अभी इस बीच बहुत लंबा फासला है।

‘फाइटर’ में काम करने वाले कलाकार  (Fighter Box Office Collection Day 5)

बताते चलें कि फाइटर में ऋतिक रोशन लीड रोल में नजर आए हैं। वहीं दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबरॉय के अलावा अमीर नायक भी नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी बहुत ही शानदार है, दर्शकों को मूवी बहुत पसंद आई है।

First published on: Jan 30, 2024 06:43 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.