Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

मुश्क्लि वक्त में अकेली पड़ीं Farah Khan, सास के अंतिम दर्शन के लिए नहीं पहुंचे दामाद शिरीष कुंदर!

Farah Khan Mother Menka Irani last rites: डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान पर अचानक दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, 26 जुलाई को फराह की मां मेनका ईरानी का निधन हो गया। मगर अपनी सास के निधन पर उनके एकलौते जमाई शिरीष कुंदर नहीं पहुंच पाए। इस मुश्किल घड़ी में शिरीष अपनी बीवी का साथ नहीं दे पाए। जबकि फराह का दुख बांटने के लिए शाहरुख खान तक अपने परिवार के साथ उनके घर पहुंचे।

Farah Khan Mother Menka Irani Funeral
Farah Khan

Farah Khan Mother Menka Irani last rites: बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान की मां मेनका ईरानी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। मां के अचानक निधन से फराह और उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है और इस बुरे दौर में फिल्म जगत से जुड़े लोग उनका हौसला बढ़ाने उनके घर पहुंचे रहे हैं। बीती रात शाहरुख खान भी अपने परिवार के साथ दोस्त फराह का गम बांटने पहुंचे। मगर इस दौरान एक शख्स जिसकी शायद फराह को इस समय सबसे ज्यादा जरूरत थी, वो कहीं नहीं दिखें।

मुश्किल घड़ी में अकेली पड़ीं फराह

जी हां, हम बात कर रहे हैं फराह खान के पति शिरीष कुंदर की। बीते दिन फराह खान की मां मेनका ईरानी ने लंबी बीमारी के बाद आखिरी सांस ली। इस मुश्किल वक्त में फराह को अकेले देख सोशल मीडिया पर यूजर्स ने सवाल खड़े कर दिए हैं। बचनप में पिता का साया फराह के सिर से उठ गया था और ऐसे में अब मां को खोने से पूरी तरह टूट गई हैं। फराह खान बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस कोरियोग्राफर है, ऐसे में उनकी मां की मौत की खबर सुनकर छोटे पर्दे के सितारों से लेकर कई बड़े स्टार्स कल उनको सहारा देने पहुंचे। दरअसल, मां मेनका ईरानी के निधन पर जहां बॉलीवुड सितारों का फराह और साजिद की हिम्मत बढ़ाने पहुंचे। वहीं, इस मुश्किल वक्त में फराह के पति शिरीष कुंदर कहीं नजर नहीं आए।

सास के निधन पर नहीं पहुंचे दामाद?

फराह के साथ शिरीष को न देख सोशल मीडिया यूजर्स सवाल कर रहे हैं कि अपनी सास के निधन पर शिरीष कुंदर क्यों नहीं पहुंचे। शिरीष कुंदर को फराह के साथ ना देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स हैरानी के साथ-साथ नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं। बता दें कि यह दावा सोशल मीडिया यूजर्स के द्वारा उस वीडियो को देखकर किया जा रहा है, जिसमें शाहरुख खान से मिलने के बाद फराह खान वापस घर के लिए निकलती हैं, तो उनके पति उनके साथ दिखाई नहीं देते हैं। बल्कि इस दौरान उनके एक दोस्त उनके साथ कार में बैठे दिखाई देते हैं और इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर यूजर्स दावा कर रहे हैं कि फराह के दुख में उनके पति शिरीष शामिल नहीं हुए। एक यूजर ने कमेंट भी किया कि सब दिखे, इनके पति को किसी ने देखा क्या? दूसरे यूजर ने बोला, ‘जब लव मैरिज करके भी आपका पार्टनर आपका साथ ना दे।’ एक अन्य यूजर ने बोला, ‘फराह इतने गम में है और पति ही साथ नहीं है।’

 फराह-शिरीष ने कब रचाई शादी

बताते चले कि फराह खान और  शिरीष कुंदर की पहली मुलाकात साल 2004 की फिल्म ‘मैं हूं न’ के सेट पर हुई थी। मुस्लिम फराह और हिन्दू शिरीष के बीच सिर्फ धर्म ही नहीं बल्कि उम्र का भी फासला था। 32 साल की फराह को 25 साल के शिरीष अपनी लाइफ पार्टनर बनाना चाहते थे और दोनों ने फिर 9 दिसंबर, 2004 में निकाह किया था। इन दोनों के तीन बच्चे हैं और इनकी शादी को लेकर लोगों को लगता था कि इनका जल्द ही तलाक हो जाएगा। उसे लेकर खुद एक बार फराह खान ने इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था।

यह भी पढ़ें: आधी उम्र की हसीनीओं संग एक्टर्स ने फरमाया इश्क, बोल्ड सीन देख शर्म से हो जाएंगे पानी-पानी

First published on: Jul 27, 2024 07:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.