Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

टॉप मशहूर सेलिब्रेटी हुई Revenge Porn की शिकार, लीक हुईं एक्ट्रेस की अश्लील तस्वीरें

Hollywood News: एक महिला की शिकायत पर की उसकी प्राइवेट फोटो और अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर लीक किए गए हैं। एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले भी वो इंसान जेल की हवा खा चुका है।

Hollywood News
इमेज क्रेडिट: Google

Hollywood News: एक महिला के लिए उसकी प्राइवेसी सबसे ज्यादा इंपॉर्टेंट होती है। लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें महिला की प्राइवेट फोटो और वीडियो को रिवेंज के लिए सोशल मीडिया पर डाला गया। एक महिला की शिकायत के बाद अब 30 साल के उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने इस बहुचर्चित मामले की जांच के तहत संदिग्ध के घर पर छापा मारा और उसे अरेस्ट कर अब पूछताछ जारी है। इससे पहले भी वो आदमी ऐसे ही एक मामले में जेल की हवा खा चुका है।

पहले भी जा चुका है जेल

हालांकि उस आदमी का नाम नहीं बताया गया है जिसने ये अपराध किया है, लेकिन ये बताया जा रहा है कि वो पहले भी जेल की हवा खा चुका है। पुलिस ने कहा कि उस व्यक्ति को “यौन अपराध अधिनियम 2003 के विपरीत, भय, संकट या अपमान पैदा करने के इरादे से, इंटीमेट और प्राइवेट फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की। ऐसे में उसे दोष आरोप होने पर गिरफ्तार कर लिया गया और जेल की हवा खानी पड़ी।

यह भी पढ़ें: ‘काश मैं लड़का होती जो जिंदा होती’, Kolkata Rape Murder कांड पर छलके आयुष्मान खुराना के आंसू

महिला ने बताई आपबीती

इस बात में तो कोई दो राय नहीं है कि महिला की प्राइवेसी को भंग करना एक कानूनी अपराध है। ऐसा ही कुछ एक महिला के साथ हुआ। सुरक्षा मामले के चलते खबर में उनका नाम नहीं दिया जा सकता। लेकिन सेलिब्रिटी के एक करीबी सूत्र ने कहा, वह इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर देख बहुत शर्मिंदा हुईं और उन्होंने तुरंत कार्रवाई की। किसी के साथ ऐसा करना बहुत भयानक बात है और यह उनकी निजता के अधिकार का अपमान है।

आरोपी पहले भी 21 महीने की सजा काट चुका है

जानकारी के लिए बता दें कि एडल्ट फिल्मों के और रियलिटी टीवी स्टार स्टीफन बेयर के मामले ने इसे उजागर किया है। अभिनेता को जिन्हें पिछले साल मार्च में 21 महीने के लिए जेल भेजा गया था। उन पर आरोप था कि उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की निजी फोटो और वीडियो सार्वजनिक कर दी थी। इस मामले में उन्हें दोषी ठहराते हुए जेल जाना पड़ा।

यह भी पढ़ें: Hardik-Natasha की तरह एक और फेमस कपल हुए अलग

First published on: Aug 15, 2024 10:34 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.