Wednesday, 18 September, 2024

---विज्ञापन---

धर्मेंद्र नहीं चाहते थे बॉलीवुड में आएं बेटियां, अभिनेत्री ईशा देओल ने पापा की सोच को बताया ‘ऑर्थोडोक्स’

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की बेटी ने एक्टर की सोच को ऑर्थोडोक्स बताया है। उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहते थे कि उनकी बेटियां बॉलीवुड में अभिनय करें। अभिनेत्री ने बताया कि कैसे अपने पापा को मनाना मुश्किल था।

बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) की बेटी ने एक्टर को लेकर बड़ा खुलासा किया है। अभिनेत्री ईशा देओल (Esha Deol) ने बताया कि कैसे उन्होंने अपने पिता धर्मेंद्र को बॉलीवुड में एक्टिंग करने के लिए मनाया। अभिनेत्री ने कहा कि वह हमेशा से अपने पिता और मां हेमा मालिनी के नक्शेकदम पर चलना चाहती थीं। वहीं एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उन्हें भी फिल्में करने से पहले अपनी लाइफ में स्ट्रगल करनी पड़ी थी। आइए जानते विस्तार से जानते हैं आखिर अभिनेत्री ने क्या कहा।

ईशा ने पर्सनल लाइफ के बारे में की बात

ईशा देओल भी नेपो किड की लिस्ट में शामिल हैं। अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी (Hema Malini) के घर जन्मीं ईशा हमेशा से एक्टिंग ही करना चाहती थीं। ईशा ने कहा कि लेकिन उनके पिता धर्मेंद्र को उनके एक्टिंग करने से ऐतराज था। उनके पिता नहीं चाहते थे कि ईशा बॉलीवुड में आकर अभिनय करें। पिता के इस विचार की वजह से उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले कठनाईयों का सामना करना पड़ा था।

बॉलीवुड में आने के लिए की मेहनत

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने दो शादियां की। पहली शादी से उनके दो बेटे सनी देओल और बॉबी देओल हैं। वहीं दूसरी शादी उन्होंने बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से की थी। इस शादी से उनकी दो बेटियां हैं आहना और ईशा देओल। अपने पिता की सोच को ऑर्थोडोक्स बताते हुए अभिनेत्री ने कहा कि वह नहीं चाहते थे की मैं सिनेमा में प्रवेश करूं। उनको मनाने में मुझे काफी मेहनत लगी।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 40 दिनों में शूट हुई थी ये कल्ट क्लासिक मूवी, बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ में भी बना था रिमेक

फिल्मी दुनिया में कदम रखना था एक टास्क

ईशा ने बताया कि वह चाहते थे कि मैं शादी करके सेटल हो जाऊं। अभिनेत्री ने आगे कहा कि मेरे लिए उनको मनाना किसी टास्क से कम नहीं था। ईशा ने कहा कि मैं हमेशा से अपनी मां हेमा मालिनी से काफी प्रेरित थी, मुझे बचपन से उनकी ही तरह बनना था। हालांकि पापा को मनाना एक चुनौतीपूर्ण प्रक्रिया थी, हालांकि वह बाद में मान गए और मैंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा।

रिबेल चाइल्ड थीं ईशा

अभिनेत्री ने बताया कि मेरे घर में छोटी स्कर्ट पहनकर बाहर जाना सख्त मना था। मेरी दादी पुराने विचारों की थीं, वह कभी भी नहीं चाहती थीं कि घर की बेटियां बाहर छोटे कपड़े पहनकर जाएं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हालांकि मैं कभी भी किसी की नहीं सुनती थी मैं सिर्फ अपने मन की ही करती थी। वहीं आज घर का माहौल एकदम अलग है। वह एक दौर था जो अब गुजर चुका है।

यह भी पढ़ें: डेब्यू मूवी में बॉडी शेमिंग की शिकार हुईं ‘ड्रीम गर्ल’ की बेटी, एक्ट्रेस ने बताया फिल्मी दुनिया का सच

First published on: Sep 13, 2024 02:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.