---विज्ञापन---

क्या पिता के धोखे की मिली बेटी को सजा! पति ने किसी और के लिए पत्नी को छोड़ा

Esha Deol-Bharat Takhtani: जैसी करनी वैसी भरनी ये तो आपने सुना ही होगा। पिता जिसने पहली पत्नी को बिना तलाक दिए मुस्लिम धर्म अपना दूसरी शादी कर ली। आज उसी दूसरी पत्नी की बड़ी बेटी की वेडिंग एनिवर्सरी है, लेकिन वो पति से अलग रह रही है वो भी किसी दूऔर लड़की की वजह से जिसने उसकी बसी बसाई मैरिड लाइफ बर्बाद कर दी...

Esha Deol

Esha Deol Bharat Takhtani: ऐसा हमने बचपन से सुना है कि मां-बाप की करनी का फल बच्चों को मिलता है। क्या आपने कभी इस बारे में सोचा है कि क्या सच में ऐसा होता है। आप सोच रहे होंगे की आज हम ये सब बातें क्यों ही कर रहे हैं। हम आज बात करने वाले हैं धरम और हेमा की बेटी की लेकिन उससे पहले ये भी जान लेते हैं कि कैसे हीमैन ने अपनी पहली बीवी को धोखा दे दूसरी शादी की। दरअसल आज ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) और धर्मेंद्र (Dharmendra) की बड़ी बेटी ईशा देओल (Esha Deol ) की आज वेडिंग एनिवर्सरी है। हालांकि अब रिश्ता खत्म हो चुका है, लेकिन फिर भी हम उनके बारे में कुछ बात कर ही लेते हैं।

कैसे हुई थी ईशा देओल और भरत तख्तानी की पहली मुलाकात

ईशा और भरत की लव स्टोरी पुरानी है, या यूं कहें कि बचपन का प्यार है। जी हां दोनों स्कूल के एक फंक्शन में मिले थे, हालांकि दोनों पढ़ते अलग स्कूल में थे। वहीं पहली नजर में ही भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) ईशा को दिल दे बैठे, लेकिन धरम की लाड़ली ने इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया और भरत के प्रपोज करने पर उन्हें एक थप्पड़ जड़ दिया। फिर सालों बाद दोनों विदेश में मिले तो लगा कि नहीं प्यार तो है और वहीं से शुरू हुआ डेटिंग का सिलसिला।

कब हुई शादी और क्यों आई रिश्ते में दरार

दोनों ने बहुत की सीक्रेट तरीके से 29 जून के दिन मंदिर में सिर्फ घरवालों की मौजूदगी में शादी की। सिंपल शादी कर कपल ने सभी को हैरान कर दिया। सालों तक दोनों के बीच सब ठीक चलता रहा, और वो दो बेटियों के पेरेंट्स भी बने। लेकिन फिर आया रिश्ते में भूचाल और किसी और महिला की वजह से भरत और ईशा के रिश्ते में दरार आ गई।

हालांकि अभी उनका तलाक नहीं हुआ है लेकिन दोनों ने ऑफिशियली ये बता दिया है कि अब उनके बीच में कुछ नहीं है। ईशा पति का घर छोड़ अपनी दोनों बेटियों के साथ मां के घर में रह रही हैं।

मां बाप की करनी का मिला फल

लोगों का कहना था कि ईशा देओल को उनके माता-पिता की करनी का फल मिला है। जी हां, धर्मेंद्र ने भी शादीशुदा होते हुए भी हेमा मालिनी संग इश्क लड़ाया उन्हें लगा कि अब वो एक दूजे के बिना नहीं रह सकते तो शादी करने का फैसला किया। हालांकि इस रिश्ते के लिए हेमा के पेरेंट्स राजी नहीं थे, लेकिन बेटी की जिद के आगे उन्हें भी हार माननी पड़ी। धर्मेंद्र और हेमा ने इस्लाम कबूल कर शादी की।

यह भी पढ़ें: ‘ब्रेस्ट छूने की करते थे डिमांड’, पैसों के लिए कई मर्दों के साथ गुजारी रात! 

First published on: Jun 29, 2024 09:23 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.