---विज्ञापन---

Ent Live Update:भरी दोपहरी में Sherlyn Chopra ने बोल्डनेस से बढ़ाया पारा, यूजर बोले- हर चमकती चीज

Entertainment News Live Updates: मनोरंजन जगत की जाता खबरें जानने के लिए आप बने रहें हमारे साथ यानी E 24 Bollywood के साथ। जो आपको नई और चटपटी न्यूज से एंटरटेन करेंगी।

Entertainment News Live Updates
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Entertainment News Live Updates: नमस्कार मेरे प्यारे दोस्तों, एक बार फिर से E24 Bollywood में आपका स्वागत करते हैं। हम आपके लिए मनोरंजन जगत की ताजा खबरों के अपडेट लेकर आए हैं। अगर आप भी एंटरटेनमेंट की खबरों में इंटरेस्ट रखते हैं, तो हमारी साइट पर आपको लेटेस्ट और ताजा खबरों की पल-पल की जानकारी मिलती रहेगी। इसके अलावा थ्रोबैक स्टोरी, मनोरंजन के किस्से कहानियों से भी आपको रूबरू करवाएंगे। तो अब फिक्र नोट, बस जल्दी से हमारे साथ पढ़ें आपके फेवरेट सेलेब्स की चटपटी खबरें।

भरी दोपहरी में Sherlyn Chopra ने बोल्डनेस से बढ़ाया पारा, यूजर बोले- हर चमकती चीज

बोल्डनेस से सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हसीना अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं, जो आते ही आग की तरह फैल जाती हैं। उनके चाहने वाले एक्ट्रेस के दीदार के लिए इंस्टाग्राम खंगालते रहते हैं।

अब शर्लिन ने अपने इंस्टा पर कुछ फोटो शेयर की हैं, जिसमें वो पेस्टल ग्रीन कलर के लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- ‘वो कहते हैं कि भरी दोपहर में भी चमकता चांद हूं मैं..’ वहीं अब यूजर भी अपने कमेंट करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। एक ने लिखा- हर चमकती चीज चांद नहीं होती। दूसरे ने लिखा- आपका दिल बहुत बड़ा है। ऐसे ही और भी कई सारे कमेंट्स आए हैं।

रेड वेलवेट आउटफिट मेंUrfi Javed लगीं कमसिन कली, चंद मिनटों में 32 हजार के पार पहुंचे व्यूज

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने फैशन सेंस से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा देती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें वायरल हो गई हैं, जिसमें उनके बोल्ड मूव्स देख यूजर्स दंग रह गए हैं। रेड वेलवेट आउटफिट में राखी का कर्वी फिगर फ्लॉन्ट हो रहा है। ऊपर से चोली इतनी छोटी है कि प्राइवेट पार्ट भी ठीक से कवर नहीं हो रहे।

जब हम ये खबर लिख रहे थे उस समय उर्फी की इस पोस्ट को वायरल हुए सिर्फ 1 घंटा ही हुआ था। लेकिन इतनी सी देर में 32 हजार से ज्यादा लोग इसे देख चुके थे, वहीं कमेंट करने वालों की भी लिस्ट काफी लंबी थी। आप इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि उर्फी के चाहने वालों की कमी नहीं है।

Pankaj Tripathi के बहनोई की सड़क हादसे में मौत बहन की हालत नाजुक, आखिरी वीडियो आया सामने

बॉलीवुड के दिग्गज स्टार पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के घर से दिल दहला देने वाली बुरी खबर आई है। एक सड़क हादसे में उनके बहनोई  राजेश तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी की सड़क हादसे में मौत हो गई है, जबकि बहन सरिता की हालत गंभीर बताई जा रही है। ये दर्दनाक हादसा शनिवार की शाम करीब 4 बजे निरसा में जीटी रोड के पास हुआ।

बहन का इलाज धनबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा  है। अब एक्सीडेंट का आखिरी वीडियो भी सामने आ गया है, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि कार कितनी तेजी से आते हुए डिवाइडर पर चढ़ गई। देखने से ही लग रहा है कि हादसा कितना भयानक था। गाड़ी के आगे का हिस्सा चकनाचूर हो गया है।

First published on: Apr 21, 2024 08:31 AM