Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

1 मनहूस सप्ताह और 7 मौतें, तिशा कुमार से फराह खान की मां के अलावा इन 5 सेलेब्स ने दुनिया को कहा अलविदा

Entertainment Industry Shocking News: मनोरंजन जगत से लगातार मनहूस खबरें आ रही हैं, पहले तिशा कुमार और अब फराह खान की मां की मौत से इंडस्ट्री में गम के बादल छा गए हैं, उनके अलावा और भी कई सेलेब्स हैं जिन्होंने एक हफ्ते में दुनिया को अलविदा कह दिया...

Entertainment Industry Shocking News
एंटरटेनमेंट शॉकिंग न्यूज

Entertainment Industry Shocking News: एंटरटेनमेंट जगत से लगातार बुरी खबरें आनी शुरू हैं। हाल ही में अभिनेता कृष्ण कुमार (Krishan Kumar) की इकलौती बेटी तिशा कुमार (Tishaa Kumar) की कैंसर से मौत हो गई। वो सिर्फ 20 साल की थीं, जो छोटी सी उम्र में अपने पेरेंट्स को बड़ा गम दे गई। अब आज यानी 26 जुलाई को कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) की मां की मौत हो गई। फराह की मां की मौत की खबर से इंडस्ट्री में गम के बादल छा गए हैं।

ये पूरा हफ्ता मनोरंजन जगत के लिए बड़ा ही मनहूस रहा है, क्योंकि बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक से 5 लोगों की मौत हो गई। किसी ने औलाद को खोया तो किसी के सिर से मां का साया उठा। वहीं किसी ने खुद दुनिया को अलविदा कहा। आइए जानते हैं उन 5 सेलेब्स के बारे में…

1. तिशा कुमार

18 जुलाई को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से ऐसी खबर आई जिसने सभी को झकझोर कर रख दिया। इंडस्ट्री के फेमस एक्टर और डायरेक्टर कृष्ण कुमार की इकलौती बेटी तिशा कुमार की मौत हो गई। सिर्फ 20 साल की छोटी सी उम्र में कैंसर से जंग लड़ते हुए उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

2. फराह खान

तिशा कुमार की अंतिम विदाई के मौके पर फराह खान को भी देखा गया जो आंखों में आंसू लिए कृष्ण कुमार के गम में शामिल हुई थी। आज उन्हीं के सिर पर दुखों का पहाड़ टूट गया, दरअसल उनकी मां मेनका ईरानी का निधन हो गया। अपनी मां से बहुत प्यार करने वाली कोरियोग्राफर के लिए ये वक्त बहुत ही मुश्किल है।

3. लुसी-ब्लू नाइट

अभी तिशा कुमार की चिता की राख ठंडी भी नहीं हुई थी कि हॉलीवुड के फेमस म्यूजिशियन की बेटी लुसी-ब्लू नाइट ने बेहद कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस घटना के बाद से उनके माता-पिता का बुरा हाल था। हालांकि लुसी की मौत की वजह सामने नहीं आई थी।

4. विनोद डोंडाले

कन्नड़ टेलीविजन इंडस्ट्री भी इस मनहूस खबर से अछूती नहीं रही और वहां के पॉपुलर डायरेक्टर विनोद डोंडाले (Vinod Dondale Passed Away) ने 49 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार को निर्देशक ने नगरभावी स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी की है। डायरेक्टर के अचानक इस कदम से पूरी इंडस्ट्री में मातम पसर गया है।

 

5. रोबर्टा टेलर

अब हॉलीवुड कैसे इस मनहुसियत से पीछे रह सकता था, फेमस एक्ट्रेस रोबर्टा टेलर का निधन हो गया है। 76 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने दुनिया को अलविदा कह दिया। इस खबर के सामने आते ही इंडस्ट्री में मातम सा पसर गया है। एक्ट्रेस की मौत की वजह बीमारी बताई जा रही थी।

6. एस्टा टेरब्लांच

साउथ अफ्रीका के टीवी सोप ओपेरा की मशहूर एक्ट्रेस एस्टा टेरब्लांच ने भी सिर्फ 24 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस की लाश उनके लॉस एंजिल्स वाले घर में पाई गई है और कहा जा रहा है कि उनका शव मिलने से एक दिन पहले एक्ट्रेस की मौत हो चुकी थी। 19 जुलाई को एक्ट्रेस की मौत हुई थी।

7. थॉमी शियावो

ब्राज़ीलियाई टीवी के फेमस एक्टर थॉमी शियावो का 39 साल की उम्र में घर की बालकनी से गिरने से निधन हो गया।  वो अपने दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी रहा था।

 

उसी दौरान ये हादसा हुआ और वो अपने घर की बालकनी से गिर गए। पूरा हादसा एक कैमरे में कैद हो गया जो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ था।

यह भी पढ़ें:  फेमस कोरियोग्राफर Farah Khan की मां का निधन

First published on: Jul 26, 2024 05:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.