---विज्ञापन---

4 साल के बेटे को हुआ कैंसर, टूट गया था परिवार, इमरान हाशमी ने बताया उस चीज का नाम जो देती बीमारी को बढ़ावा

Emraan Hashmi Talk About Son Ayaan Cancer Disease: इमरान हाशमी की लाइफ में कई उतार-चढ़ाव आए हैं, सबसे बुरा वक्त उनकी लाइफ में वो था जब उनके इकलौते बेटे को कैंसर हो गया था, उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कुछ खुलासे भी किए...

Emraan Hashmi

Emraan Hashmi Talk About Son Ayaan Cancer Disease: किसी भी इंसान के लिए अपनी औलाद से बढ़कर शायद ही कुछ और होता हो। बच्चे की परेशानी में पेरेंट्स विचलित हो उठते हैं। लेकिन जरा सोचिए अगर किसी के छोटे से बच्चे को कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी हो जाए तो उसपर क्या बीतती होगी। ऐसा ही कुछ मर्डर फेम एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) झेल चुके हैं।

इन दिनों एक्टर अपनी सीरीज ‘शोटाइम’ (Showtime) की वजह से लाइमलाइट में आ गए हैं जो हॉटस्टार (Hotstar) पर स्ट्रीम हो रही है। उसी के प्रमोशन के दौरान एक्टर ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया और ये ये भी बताया की वो कौन सी चीज है जिससे दूरी बनाने से कैंसर जैसी बीमारी से बचा जा सकता है। आइए हम और आप भी जान लेते हैं…

4 साल के बेटे ने झेला कैंसर का दर्द

इमरान हाशमी ने बताया कि उनका बेटा अयान साल 2010 में हुआ था। साल 2014 में महज 4 साल की उम्र में उसे स्टेज वन कैंसर निकला। इस खबर ने उनकी जिंदगी में भूचाल ला दिया।  पूरा परिवार टूट गया लेकिन बच्चे की खातिर सभी ने हिम्मत रखी और इस मुश्किल समय को फेस किया। हालांकि अब वो बिल्कुल ठीक है और आम जिंदगी जी रहा है।

किस चीज से परहेज रखने की दी सलाह

इमरान हाशमी ने उस, चीज के बारे में भी बताया जिसका सेवन करने से कैंसर जैसी बीमारी को बढ़ावा मिलता है। जी हां, उस चीज का नाम है चीनी। अभिनेता ने बताया कि उनके घर में शुगर इस्तेमाल नहीं होता है। उन्होंने लोगों को भी ऐसा करने की सलाह दी और कहा की शुगर सेहत के लिए बहुत हानिकारक है।

कौन हैं इमरान हाशमी की पत्नी

फिल्मों में ‘किसर बॉय’ का टैग पा चुके इमरान हाशमी अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में छाए रहते हैं। एक्टर का नाम भले ही इंडस्ट्री में किसी के भी साथ जोड़ा जाता हो लेकिन उनकी बेटर हॉफ को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। अब पति पर विश्वास होना भी तो जरूरी है।

कम लोगों को ही पता है कि इमरान की वाइफ कौन हैं और उनका क्या नाम है। जानकारी के लिए बता दें कि इमरान की पत्नी का नाम परवीन शाहनी है। दोनों की शादी मुस्लिम रीति-रिवाज से 3 फरवरी 2006 में हुई थी। साल 2010 में बेटा अयान पैदा हुआ जिसे 15 जनवरी साल 2014 को फर्स्ट स्टेज का कैंसर डिटेक्ट हुआ।

यह भी पढ़ें: बच्चे की मौत का डर, अंधविश्वास में बीत गई जिंदगी

First published on: Jul 09, 2024 10:23 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.