---विज्ञापन---

कभी एक्ट्रेस को बताया था बुरी Kisser, आज उसी के साथ काम करने को बेकरार है ‘टाइगर 3’ एक्टर

Emraan Hashmi On Mallika Sherawat: इमरान हाशमी ने मल्लिका शेरावत संग अपनी फाइट और 20 साल बाद मुलाकात को लेकर इंटरव्यू में खुलकर बात की। आपको याद दिला दे कि इस जोड़ी को दर्शकों ने फिल्म 'मर्डर' में खूब पसंद किया था। हाल में 20 साल बाद ये जोड़ी एक इवेंट में साथ में दिखे थे, उन्हें देखकर उनके फैंस काफी खुश हो गए थे।

Emraan Hashmi On Mallika Sherawat
Emraan Hashmi On Mallika Sherawat

 बॉलीवुड में स्टार्स के बीच मनमुटाव हमेशा से ही देखने को मिले हैं। हीरोइनों से लेकर हीरो तक फिल्म के सेट पर आपस में भिड़ जाते हैं और फिर कई साल तक उनकी दुश्मनी चलती है। अपने आपसी मनमुटाव की वजह से कई बार दर्शक अपनी फेवरेट जोड़ियों को फिल्मी पर्दे पर दोबारा साथ नहीं देख पाते हैं। ऐसी ही एक जोड़ी इमराश हाशमी और मल्लिका शेरावत की है। इन दोनों की फायर केमिस्ट्री ने फिल्म ‘मर्डर’ को सुपरहिट बनाया था। मगर फिर यह दोनों कभी एक-साथ किसी फिल्म में दोबारा नजर नहीं आए।

मल्लिका को बताया खराब किसर

इस फिल्म में मल्लिका और इमरान हाशमी के कई किसिंग और इंटीमेट सीन देखने को मिले थे। फिल्म में दोनों को साथ में लोगों ने भी बहुत पसंद किया था, मगर उसके बाद एक इमरान ने एक बार मल्लिका को खराब किसर तक कह डाला था। ‘मर्डर’ के बाद दोनों के बीच अनबन की भी काफी खबरें गॉसिप गलियारों में सुनने को मिली थी।

अप्रैल में 20 साल बाद दिखे साथ

इस साल के अप्रैल महीने में इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत पूरे 20 साल बाद एक इवेंट में मिले। जहां इन दोनों ने एक-दूसरे को गले भी लगाया और पैपराजी को साथ में पोज भी दिए थे। अब इस मीटिंग के बारे में एक्टर ने हाल ही में दिए एक मीडिया इंटरव्यू में खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि मल्लिका के साथ वो मुलाकात बहुत कॉर्डियल थी, मैंने कई साल बाद उन्हें देखा था। मुझे नहीं लगता है, इतने साल में हम कभी ऐसे मिले थे।

मल्लिका संग झगड़े पर तोड़ी चुप्पी

इस दौरान इमरान हाशमी ने एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत संग अपने 20 साल पुरानी फाइट को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि उस समय हम दोनों ही यंग थे और पागल भी थे। हम अपनी लाइफ में एक ऐसे दौर से भी गुजरते हैं, जब हम सही फैसले नहीं ले पाते हैं और गुस्से में आ जाते हैं। उस समय हम दोनों ने ही एक-दूसरे को काफी बुरी बातें बोली थी, मगर अब वो समय बीत चुका है।

दोबारा जताई काम की इच्छा

इमरान ने आगे कहा, अब हम सब लोग पुरानी बातों को साइड में रखकर आगे बढ़ गए हैं। मुझे मल्लिका शेरावत से मिलकर बहुत अच्छा लगा था और हम दोनों ही एक-दूसरे खुले दिल से मिले। वो मेरी ऐसी को-स्टार हैं, जिनके साथ जिंदगी में काश मैं दोबारा काम कर पाता।

यह भी पढ़ें: लाइट ऑफ कर नहीं देख पाएंगे Netflix पर मौजूद ये 7 फिल्में, डर और सस्पेंस से हैं भरपूर

 

First published on: Jul 06, 2024 07:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.