Sunday, 27 October, 2024

---विज्ञापन---

लाइट ऑफ कर नहीं देख पाएंगे Netflix पर मौजूद ये 7 फिल्में, डर और सस्पेंस से हैं भरपूर

Scary Movies On Netflix: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद कुछ खास हॉरर, सस्पेंस और थ्रिलर से भरी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे है, जिन्हें आप अकेले तो बिल्कुल नहीं देख पाएंगे। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर कई ऐसी फिल्में है, जिन्हें आप आज भी अगर देख लें तो डर जाएंगे। 

Scary Movies On Netflix
Scary Movies On Netflix

Scary Movies On Netflix: ओटीटी प्लेटफॉर्म हर वीक कुछ ना कुछ नया देखने को मिल ही जाता है। यही वजह है कि अब थियेटर से ज्यादा से लोगों को ओटीटी पर फिल्मों और सीरीज का इंतजार रहता है। अगर आप भी रोमांस और एक्शन देखकर बोर हो गए हैं, तो आज हम आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद कुछ खास हॉरर, सस्पेंस और थ्रिलर से भरी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे है, जिन्हें आप अकेले तो बिल्कुल नहीं देख पाएंगे। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर कई ऐसी फिल्में है, जिन्हें आप आज भी अगर देख लें तो डर जाएंगे।

1. घोस्ट स्टोरीज

नेटफ्लिक्स पर मौजूद हॉरर फिल्म घोस्ट स्टोरीज को आप इस वीकेंड जरूर देख सकते हैं। चार अलग-अलग कहानियों वाली इस सीरीज काफी खौफनाक हैं और इस सीरीज में चार कहानियां है, जो सस्पेंस के साथ-साथ आपके पसीने भी छूटा देंगी। इस सीरीज में शोभिता धुलिपाला और जाह्नवी कपूर जैसे पॉपुलर हसीनाएं नजर आई हैं।

2. ‘द कॉन्ज्यूरिंग’

हॉलीवुड की मोस्ट हॉरर फिल्मों में ‘कंज्यूरिंग’ के नाम होना लाजमी है। अमेरिकी डरावनी फिल्म ‘द कॉन्ज्यूरिंग’ है, इसका डायरेक्शन जेम्स वान ने किया है।

3. ‘बुलबुल’

सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म ‘बुलबुल’ जिसमें एनिमल वाली भाभी 2 यानी तृप्ति डिमरी अहम रोल में नजर आई थीं। इस फिल्म राहुल रॉय डबल रोल में है और इस फिल्म में सस्पेंस और डर का मिक्चर है, जिसके कुछ सीन आपकी रूह तक कांपा देने वाले हैं।

4. ‘शैतान’

बॉलीवुड हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ में अजय देवगन और आर माधवन ने शानदार एक्टिंग की है और फिल्म को लोगों से मिला-जुला रिस्पॉन्स भी मिला था। अगर आप इस फिल्म को थियेटर में नहीं देख पाए हैं, तो आप इसे अब नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

5. ‘M3GAN’

हॉरर फिल्मों की लिस्ट में शुमार सुपरहिट फिल्म ‘एम3गन’ को भी आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। यह फिल्म काफी डरावनी है और इसे तो आप अकेले बिल्कुल भी नहीं देख पाएंगे।

6. ‘इन्सिडियस चैप्टर 2’

अमेरिका हॉरर फिल्म ‘इन्सिडियस चैप्टर 2’ को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं और यह फिल्म खौफनाक है और इसकी स्टोरी भी बहुत शानदार है। फिल्म की कहानी लोगों को बहुत पसंद भी आई थी और सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा भी हुई थी।

7. ‘गेट आउट’

इसमें डैनियल कालूया , एलिसन विलियम्स , लिल रिल होवेरी , लाकेथ स्टैनफील्ड , ब्रैडली व्हिटफोर्ड , कैलेब लैंड्री जोन्स , स्टीफन रूट , कैथरीन कीनर और बेट्टी गेब्रियल जैसे स्टार्स से भरी फिल्म ‘गेट आउट’ हिट अमेरिकी हॉरर फिल्म है। इस फिल्म के सीन आपके रोंगटे खड़े कर देंगे।

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan ने एक्स बॉयफ्रेंड संग अनंत-राधिका के संगीत में मटकाई कमर, देखें वीडियो

 

First published on: Jul 06, 2024 06:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.