Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

एल्विश-लवकेश एक बिस्तर पर दिखे, बोले ‘हम ओपन हैं ‘गे’ नहीं’; वायरल हो रहा वीडियो

Elvish Yadav-Lovekesh Kataria Bedroom Video Viral: सोशल मीडिया पर एल्विश यादव और लवकेश कटारिया का एक बेडरूम वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें दोनों बिना शर्ट के बेहद बोल्ड नजर आ रहे हैं।

Elvish Yadav-Lovekesh Kataria Bedroom Video Viral

Elvish Yadav-Lovekesh Kataria Bedroom Video Viral: एल्विश यादव (Elvish Yadav) और लवकेश कटारिया (Lovekesh Katira) आज की डेट में किसी पहचान की जरूरत नहीं है। एक ने बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) की ट्रॉफी अपने नाम नाम की तो दूसरे ने बिग बॉस ओटीटी 3  (Bigg Boss OTT 3) में अपना खेल दिखाया। अब एक बार फिर से लवकेश और एल्विश दोनों सुर्खियों में छा गए हैं। इसकी वजह हैं उनका एक वीडियो जिसमें वो बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं। दोनों एक ही बिस्तर पर सिर्फ अंडरगार्मेंट्स में दिखाई दे रहे हैं। वहीं उन्होंने कुछ ऐसा भी कहा है कि बवाल सा मच गया है। अब लोग भी उनके वीडियो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा वीडियो

दरअसल एल्विश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एल्विश और लवकेश बिना शर्ट के सिर्फ अंडरवियर में नजर आ रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि एल्विश ने यूनिक 2.0 नाम के एक एक्स (ट्विटर) पेज पर वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दोनों एक ही बिस्तर पर लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी फैल गई है।

यह भी पढ़ें: Vinesh Phogat ने किया देश का नाम रोशन

सिर्फ अंडरगारमेंट में मिरर के सामने फोटोशूट करते दिए लव

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट लवकेश कटारिया एक मिरर के सामने सिर्फ अंडरगारमेंट में हैं तो एल्विश उनका वीडियो शूट कर रहे हैं। ऐसा करते हुए लव बहुत शर्माते नजर आ रहे हैं। एल्विश बोलता है कि अब लोगों को ये भी पता चल जाएगा कि तूने अंडरवियर भी नहीं पहना है। इस पर रिएक्ट करते हुए लव ने कहा नहीं मैंने पहना है और वो दिखाने लगता है।

गे होने पर क्या बोले एल्विश

इस वीडियो में एक ही बिस्तर पर दोनों यूट्यूबर शर्टलेस नजर आ रहे हैं। ऐसे में सफाई देते हुए एल्विश बोलते हैं कि कि गे होना कोई बुरी बात नहीं है। कभी-कभी लोगों को लगता है कि हम विरोधी हैं, लेकिन नहीं भाई हम ओपन हैं और खुलकर बात कर सकते हैं। उन्होंने ये भी बोला है कि हम गे नहीं हैं।

एडल्ट वीडियो की तरह लग रहा है

इस वीडियो को देखने से लग रहा है कि वो एडल्ट वीडियो है लेकिन ऐसा है नहीं। दरअसल ये एक नॉर्मल सा वीडियो है। अब यूजर्स इस पर कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा- ‘वाह क्या याराना है।’ दूसरे ने लिखा- ‘ये वीडियो बिल्कुल एडल्ट वीडियो की तरह लगा रहा है।’ तीसरे ने लिखा- मैं LGBTQ को सपोर्ट करता हूं।’ इसी तरह के और भी कमेंट आए हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss फैंस के लिए बुरी खबर! शो को होस्ट नहीं करेंगे सुपरस्टार

First published on: Aug 07, 2024 10:41 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.