Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Elvish Yadav और Rahul Fazilpuria पर क्यों हुई एफआईआर, जानिए किस मामले में फिर फंसे ‘राव साहब’

Elvish Yadav-Rahul Fazilpuria: एल्विश यादव एक बार फिर कानूनी पचड़े में फंसते नजर आ रहे हैं। 'राव साहब' और उनके दोस्त को कोर्ट ने एक बार फिर एक एनजीओ की शिकायत पर केस दर्ज किया है और नोटिस भेजा है।

elvish and rahul
elvish and rahul

Elvish Yadav-Rahul Fazilpuria: एलविश यादव को अभी जेल से बाहर आए कुछ ही दिन हुए थे कि एक बार फिर उन्हें एक नया नोटिस जारी कर दिया गया है। इस बार पुलिस की रडार पर न केवल एल्विश बल्कि उनके दोस्त राहुल फैजलपुरिया भी हैं।

पुलिस ने दोनों दोस्तों के खिलाफ किया केस दर्ज

एक बार फिर से एल्विश यादव पर गंभीर आरोप लगे हैं। ये आरोप केवल एल्विश पर ही नहीं, बल्कि उनके दोस्त राहुल फाजिलपुरिया भी मामले में फंसते नजर आ रहे हैं। दोनों दोस्तों के खिलाफ पुलिस ने एक नया केस दर्ज किया है, जिसे लेकर उन्हें नोटिस भेजा गया।

32 बोर गाने को सबूत बनाकर दर्ज हुआ मामला

कोर्ट के आदेश मिलने के बाद बादशाहपुर पुलिस ने एल्विश यादव और सिंगर राहुल यादव फाजिलपुरिया के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। अदालत ने ये शिकायत 32 बोर गाने की शूटिंग के दौरान दुर्लभ प्रजाति के सांपों का इस्तेमाल करने को लेकर दर्ज किया गया है। शिकायत दर्ज होने के बाद ही कोर्ट ने दोनों को कानूनी नोटिस भेजा है।

गाने के लिए हुआ था सांप का इस्तेमाल

कुछ दिनों पहले सिंगर राहुल यादव फाजिलपुरिया और एल्विश यादव का एक नया गाना रिलीज हुआ था। इस गाने को फिल्माते हुए दोनों ने एक बार भी नहीं सोचा होगा कि इसका भुगतान ऐसे करना पड़ेगा। इस गाने में दोनों दोस्त गले में सांप डाले नजर आए थे। इस गाने को लेकर पीपल फॉर एनिमल एनजीओ ने ये दुर्लभ प्रजाती के सांप इस्तेमाल करने को लेकर शिकायत दर्ज की थी। उनका दावा था कि ऐसे सांपों को परेशान करने की इजाजत नहीं होती है, लिहाजा एल्विश और उनके दोस्त को इसकी सजा मिलनी चाहिए।

First published on: Mar 30, 2024 10:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.