---विज्ञापन---

Dunki Box Office Collection Day 1: चल गया शाहरुख खान का जादू, पहले दिन कमाई के आंकड़े देते गवाही

Dunki Box Office Collection Day 1: आखिरकार शाहरुख खान की साल की तीसरी और आखिरी फिल्म डंकी रिलीज हो गई। फैंस को लंबा इंतजार कराने के बाद और इसे लेकर इतना बज बनाने के बाद आखिरकार इतने सारे थिएटर में फिल्म को देखने फैंस की भीड़ उमड़ी। लोगों की एक्साइटमेंट का अंदाजा आप इसी से लगा […]

DUNKI BOX OFFICE COLLECTION DAY 9
DUNKI BOX OFFICE COLLECTION DAY 9

Dunki Box Office Collection Day 1: आखिरकार शाहरुख खान की साल की तीसरी और आखिरी फिल्म डंकी रिलीज हो गई। फैंस को लंबा इंतजार कराने के बाद और इसे लेकर इतना बज बनाने के बाद आखिरकार इतने सारे थिएटर में फिल्म को देखने फैंस की भीड़ उमड़ी। लोगों की एक्साइटमेंट का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि लोग सुबह 5.55 पर मुंबई के गिएटी थिएटर में शाहरुख खान को स्क्रीन पर देखने पहुंचे। इस कड़ी में आइए डालते हैं एक नजर डंकी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर जिससे ये अंदाजा लगाया जा सके कि क्या वाकई फिल्म उतनी ही हिट निकली जितनी की इसकी चर्चा हो रही थी।

डंंकी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Dunki Box Office Collection Day 1)

कल डंकी की रिलीज के साथ ही फिल्म के बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन भी सामने आने लगे थे। कई ट्रेड एनालिस्ट ने फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 35 से 40 करोड़ के आसपास का बताया था और कुछ वैसा ही देखने को भी मिला। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी देने वाली सैकनिल्क की रिपोर्ट पर नजर डालें तो शाहरुख खान की डंकी ने पहले दिन 30 करोड़ का बिजनेस किया है।

थिएटर रहे फुल

बात की जाए ओपनिंग की तो पिछली दो फिल्मों के हिट ग्राफ को देखते हुए फैंस को डंकी से भी उसी तरह के धमाके की उम्मीद थी तभी तो एडवांस बुकिंग में भी फिल्म ने अपनी झोली में अच्छे खासे करोड़ जेब में किए और इसी का नतीजा था कि डंकी के फर्स्ट डे फर्स्ट शो को देखने के लिए कई थिएटर लगभग फुल थे।

120 करोड़ में बनी फिल्म

राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म का कुल बजट 120 करोड़ बताया जा रहा है। ऐसे में उम्मीद है ये फिल्म 7 से 10 दिनों के अंदर अपना बजट वसूल लेगी। बात करें फिल्म के रिव्यू की तो क्रिटिक्स से लेकर फैंस तक से फिल्म को मिले-जुले रिव्यू मिल रहे हैं जिसमें कुछ को फिल्म देखकर निराशा हाथ लगी है तो वहीं कुछ को डंकी बेहद पसंद आई है।

First published on: Dec 22, 2023 07:14 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.