Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

घर से उठीं एक साथ दो अर्थी, Dolly Sohi और उनकी बहन हुईं पंचतत्व में विलीन

Dolly Sohi Passed Away: टीवी की मशहूर बहनों ने एक साथ दुनिया को अलविदा कह दिया है और अब उनके अंतिम संस्कार को लेकर जानकारी सामने आई है।

dolly amandeep death
dolly amandeep death

Dolly Sohi Passed Away: टीवी इंडस्ट्री के लिए 8 मार्च की सुबह बेहद बुरी साबित हुई। टेलीविजन की दुनिया की दो जानी-मानी अभिनेत्रियों और बहनों के निधन की खबर से फैंस को तगड़ा झटका लगा। डॉली सोही और अमनदीप सोही दोनों बहनों ने कुछ ही घंटे के अंतराल में दुनिया को अलविदा कह दिया है और उनकी मौत की खबर से सेलिब्रिटीज और फैंस सभी सदमे में है और पोस्ट शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। साथ साथ ही अब इन दोनों के अंतिम संस्कार की जानकारी भी सामने आई है।

परिवार में छाया मातम (Dolly Sohi Passed Away)

एक साथ अपनी दोनों बेटियों की मौत से मशहूर एक्ट्रेस डॉली सोही के परिवार में मातम छा गया है। डॉली ही नहीं उनकी बहन अमनदीप भी टीवी इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं। 7 मार्च को अमनदीप का निधन हुआ था। बहन की मौत के कुछ घंटों बाद ही डॉली ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है। कहा जा रहा है कि वो अपनी बहन की मौत के सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाईं और उन्होंने भी इस सदमे में दम तोड़ दिया। ‘झनक’ एक्ट्रेस की मौत पर उनके को-स्टार्स पोस्ट शेयर कर शोक व्यक्त कर रहे हैं।

एक साथ हुआ अंतिम संस्कार (Dolly Sohi funeral)

टीवी अभिनेत्रियां डॉली सोही (Dolly Sohi)और अमनदीप सोही (Amandeep Sohi) को एक साथ आखिरी विदाई दी जाएगी। दोनों बहनों का अंतिम संस्कार आज ही किया जाएगा। परिवार की तरफ से दोनों बहनों की मौत की पुष्टि की गई है और आज ही दोनों बहनें एक साथ ही पंचतत्व में विलीन हो जाएंगी। जहां डॉली सर्वाइल कैंसर से जूझ रही थीं। वहीं, उनकी बहन अमनदीप की मौत का कारण पीलिया को बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: नहीं रही ‘झनक’ फेम एक्ट्रेस डॉली सोही, जिन्होंने झूठे मौत के नाटक पर पूनम पांडे को लगाई थी फटकार

First published on: Mar 08, 2024 02:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.