Friday, 25 October, 2024

---विज्ञापन---

Do Patti Review: सस्पेंस से भरी कृति-काजोल की Do Patti, Netflix पर देखें जुड़वा बहनों की दुश्मनी

Do Patti Review: नेटफ्लिक्स पर कृति सेनन, काजोल और शहीर शेख की मच-अवेटेड फिल्म 'दो पत्ती' 25 अक्टूबर को स्ट्रीम हो गई है। रोमांस और सस्पेंस से भरी इस फिल्म को देखने से पहले एक बार रिव्यू पढ़ लें। काजोल और कृति की फिल्म कैसी है, ये जान लें।

do patti review
do patti review

Do Patti Review: नेटफ्लिक्स पर कृति सेनन, काजोल और शहीर शेख की मच-अवेटेड फिल्म ‘दो पत्ती’ 25 अक्टूबर को स्ट्रीम हो गई है। यह कृति सेनन की बतौर पर प्रोड्यूसर पहली फिल्म है और इसे शशांक चतुर्वेदी ने निर्देशित किया है। रोमांटिक सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों में अब ‘दो पत्ती’ का नाम भी शामिल हो गया है, इसके शानदार ट्रेलर के बाद लोगों के बीच मूवी को लेकर एक अलग ही क्रेज बना हुआ था। अगर आप भी इस तरह की सस्पेंस से भरी फिल्में देखना पसंद है, तो फिल्म देखने से पहले एक बार जरूर रिव्यू पढ़ लें और यह जान ले कि यह फिल्म कैसी है?

जैसा की ट्रेलर से ही साफ हो चुका है कि इसमें कृति सेनन दो जुड़वा बहनों के किरदार में नजर आने वाली हैं, जिनका नाम सौम्या और शैली है। वैसे तो यह जुड़वा बहनें हैं लेकिन अनाथ है और बचपन से ही दोनों के बीच जलन की भावना है। हर चीज में यह दोनों एक-दूसरे से अपनी तुलना करती हैं और खुद को बेहतर दिखाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए रेडी हैं। काजोल पुलिस ऑफिसर विद्या ज्योति के रोल में हैं और ध्रुव सूद के किरदार में हैं टीवी के जाने-माने एक्टर शहीर शेख।

क्या है ‘दो पत्ती’ की कहानी (Do Patti Review)

‘फॉरेंसिक’ और ‘कठपुतली’ की तरह ही इस फिल्म की कहानी भी हिमाचल प्रदेश से शुरू होती है.. खूबसूरत हिल टाउन देवीपुर में तब अंशाति फैल जाती है, जब एक लड़का और लड़की पैराग्लाइडिंग करते हुए दिखाई देते हैं, पुलिस स्टेशन में पुलिस ऑफिसर काजोल से सौम्या बोलती है कि उसे उसके पति ने मारने की कोशिश की है, जिसके बाद अटेम्प्ट टू मर्डर के आरोप में ध्रुव को गिरफ्तार कर लिया जाता है और फिर फ्लैशबैक ऑन होता है। शैली जहां बोल्ड लड़की है और सौम्या का स्वभाव शांत है, बचपन से ही शैली हॉस्टल में रहती है।

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan से कंटेस्टेंट ने की ये खास मांग, शादी से जुड़ा हैं मामला

इधर सौम्या की लाइफ में ध्रुव की एंट्री होती है और उसे वो चाहने भी लगती है, मगर तभी शैली की एंट्री इन दोनों की लाइफ में होती है। फिर क्या बचपन से ही एक-दूसरे की चीजें छीनने के लिए आतुर रहने वालीं ये दोनों बहनें अब ध्रुव को पाने के लिए जिद्द ठान लेती हैं। सौम्या से ध्रुव की शादी तो हो जाती है, लेकिन उसके बाद शैली उनकी लाइफ में इस कदर जहर घोल देती है कि वो उन दोनों के रिश्ते का प्यार खत्म हो जाता है। ध्रुव अपनी वाइफ सौम्या पर डोमेस्टिक वायलेंस यानी घरेलू हिंसा करने लगता है।

कैसी है स्टारकास्ट की एक्टिंग (Do Patti Review)

कृति सेनन एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, इस बात में कोई शक नहीं है। ‘मिमी’ के लिए उन्हें अपनी शानदार एक्टिंग के लिए नेशनल अवॉर्ड तक मिल चुका है। काजोल ने भी पुलिस ऑफिसर के रोल को अच्छी तरह निभाया है, जैसी लोगों को  उनसे उम्मीद थी। अब बात करते हैं शहीर शेख की जिन्होंने इस फिल्म से अपना ओटीटी डेब्यू किया है। शहीर टेलीविजन इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर एक्टर हैं और उनकी एक्टिंग के लोग कायल भी है। रोमांटिक हीरो के रोल में तो शहीर को बहुत पसंद किया गया है, लेकिन इस मूवी में दर्शकों को उनका वायलेंस भी देखने को मिला है।

काजोल इस मिस्ट्री को कैसे सुलझाती हैं, ये देखने के लिए आपको नेटफ्लिक्स पर फिल्म देखनी पड़ेगी।

यह भी पढ़ें: बोटॉक्स सर्जरी वाली खबरों पर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर लगाई फटकार

 

First published on: Oct 25, 2024 01:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.