---विज्ञापन---

Divya Agarwal ने पति अपूर्वा संग अनबन की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मैंने कोई हल्ला नहीं मचाया…

Divya Agarwal On Divorce Rumours: बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 की विनर दिव्या अग्रवाल एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। जब से एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम से शादी की फोटोज हटाई हैं, तब से ऐसी चर्चा होने लगी थी कि वो अपने पति अपूर्वा से 3 महीने में ही अलग होने जा रही हैं। हालांकि तलाक की अफवाहों पर एक्ट्रेस दिव्या ने खुद चुप्पी तोड़ दी है।

Divya Agarwal husband Apurva Padgaonkar
दिव्या अग्रवाल और अपूर्वा

Divya Agarwal On Divorce Rumours: हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की अफवाहों के बीच अचानक टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के इंस्टाग्राम से शादी की तस्वीरें हटाने के बाद उनके तलाक की खबरे गॉसिप गलियारों में आग की तरह फैलने लगी थीं। ऐसी खबरें फैल रही थी कि दिव्या शादी के 3 महीने बाद ही पति अपूर्वा पडगांवकर (Apurva Padgaonkar) से अलग होने जा रही हैं। बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल ने अब अपने तलाक की खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है और इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के मन में उठने वाले सवालों का जवाब दे दिया है। आइए बताते है कि दिव्या ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए लंबे नोट में आखिर क्या लिखा है।

तलाक की खबरों तोड़ी चुप्पी

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर कर अपनी तलाक की अफवाहों का सच बताया है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मैंने कोई हल्ला नहीं मचाया। मैंने कोई कमेंट नहीं किया और न कोई स्टोरी पोस्ट की। मैंने 2500 पोस्ट्स डिलीट किए। लेकिन मीडिया ने सिर्फ शादी की तस्वीरें न दिखने पर ही रिएक्ट किया। ये मजेदार है कि लोग कैसे देखते हैं और मुझसे क्या उम्मीद करते हैं। मैंने हमेशा वो किया, जिसकी लोगों ने मुझसे उम्मीद नहीं की थी। और वो क्या उम्मीद कर रहे हैं- तलाक या बच्चा।’

पति को लेकर दिव्या ने क्या कहा

दिव्या अग्रवाल ने अपने इस नोट में आगे अपने पति के बारे में लिखा, ‘ फिलहाल ऐसा कुछ नहीं हो रहा है और सच तो यह है कि प्रोफाइल पर मेरा पहला पोस्ट पिन किया हुआ है, मां अब उसका बारे में बात करना चाहती हूं। हर स्टोरी का एंड हेप्पी होता है और भगवान की कृपा से मेरे पति अभी मेरे बगल में आराम से सो रहे हैं और खर्राटे ले रहे हैं।’ अभिनेत्री ने अपनी पोस्ट से एक चीज साफ कर दी है कि उनके पति और उनके बीच सबकुछ ठीक है और वो तलाक नहीं ले रहे हैं।

शादी को हुए 3 महीने 

दिव्या अग्रवाल और अपूर्वा पडगांवकर ने 20 फरवरी 2024 को अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में मराठी रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधे थे। दिव्या के इंस्टाग्राम से हाल ही में उनकी शादी की फोटोज के साथ उनके पति के साथ की सारी तस्वीरें अचानक दिखना बंद हो गई। उसके बाद हर तरफ ऐसी खबरें फैलने लगी थी कि क्या नताशा और दलजीत के बाद दिव्या की शादी में भी दरार आ गई है।

यह भी पढ़ें: Panchayat 3 X Review: पब्लिक को कैसी लगी ‘पंचायत 3’? इंटरनेट पर वायरल हुए मजेदार मीम्स

First published on: May 28, 2024 02:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.