Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18 के लिए पति शोएब को ट्रेनिंग दे रहीं Dipika Kakar! व्लॉग से मिला हिंट

Bigg Boss 18 Shoaib Ibrahim: बिग बॉस 18 के पहले कंटेस्टेंट टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम होने वाले हैं, ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर फैल रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर कपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि दीपिका अपने पति को बिग बॉस में आने से पहले ट्रेनिंग दे रही हैं।

Shoaib Ibrahim dipika
Shoaib Ibrahim dipika

Bigg Boss 18 Shoaib Ibrahim: बिग बॉस सीजन 18 के जल्द शुरू होने की चर्चा इस समय सुर्खियों में छाई हुई है। खबर हैं कि सलमान खान एक बार फिर बिग बॉस के अगले सीजन को होस्ट करते नजर आएंगे। इसके अलावा ऐसी चर्चा है कि इस सीजन के पहले कंटेस्टेंट टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम होने वाले हैं, जिनकी वाइफ दीपिका कक्कड़ इस शो की विनर रह चुकी हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर कपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि दीपिका अपने पति को बिग बॉस में आने से पहले ट्रेनिंग दे रही हैं।

दीपिका कक्कड़ ने दिया हिंट!

सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आग की तरह फैल रही हैं कि बिग बॉस सीजन 18 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट शोएब इब्राहिम (Bigg Boss 18 Shoaib Ibrahim:) होने वाले हैं। इस बीच एक्टर की वाइफ दीपिका कक्कड़ ने गलती से शोएब ही बिग बॉस में एंट्री को लेकर हिंट भी दे डाला है। दीपिका और शोएब के वायरल व्लॉग में एक्ट्रेस ने इसे लेकर हिंट दिया है, जो लोगों के बीच पॉपुलर हो रहा है।

यह भी पढ़ें:‘सेक्स बेडरूम तक क्यों नहीं?’ Paris Olympics में अश्लीलता पर Kangana Ranaut का फूटा गुस्सा

क्या दीपिका दे रहीं शोएब को ट्रेनिंग!

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के वायरल व्लॉग में रसोई में खाना बना रही होती हैं और वो शोएब को उनकी हेल्प के लिए बोलती हैं। दाल बाटी बनाते हुए शोएब को आटा गूंथने के लिए कहती हैं और वो अच्छे से आटा गूंथ देते हैं, जिसे दीपिका शॉक्ड होती हैं। तो शोएब उनसे कहते हैं कि क्या तुम्हें मेरे खाना बनाने के टैलेंट पर कोई शक है, इस पर दीपिका बोलती हैं, ‘मैं ऐसा कभी नहीं कहा और मैंने तो हमेशा यही कहा कि तुम बहुत होशियार हो; तुम्हें सब कुछ पता है। जिस सफाई के साथ आपने सारा खाना बनाया है मुझे नहीं लगता है कि आपको खाना बनाना नहीं आता है और अब आप बिग बॉस के लिए तैयार हैं।’

शोएब ने दिया ऐसा रिएक्शन

दीपिका कक्कड़ के मुंह से अचानक इस बात को सुनकर शोएब इब्राहिम हैरान रह जाते हैं। दीपिका उनका रिएक्शन देखकर हंसने लगती हैं और अपना फेस छुपा लेती हैं। उसके बाद शोएब उन्हें चुप रहने को बोलते हैं। बस दीपिका के इस बात के बाद ही लोगों कयास लगा रहे हैं कि शोएब बिह बॉस में आने वाले हैं और उन्हें दीपिका ट्रेनिंग भी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें:आधी उम्र की हसीनाओं संग एक्टर्स ने फरमाया इश्क, बोल्ड सीन देख शर्म से हो जाएंगे पानी-पानी

First published on: Jul 27, 2024 08:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.