Sunday, 22 September, 2024

---विज्ञापन---

Diljit के फैंस के लिए खुशखबरी, सिंगर ने दिल्ली में एक और शो किया अनाउंस; ये दो शहर भी लिस्ट में शामिल

Dil-Luminati Tour India 2024: दिलजीत दोसांझ अपने 'दिल-लुमिनाती टूर' से चर्चाओं में छाए हुए हैं। वहीं अब उन्होंने अपने फैंस को खुश कर दिया है। दिलजीत ने दिल्ली में एक और शो जोड़ने की घोषणा की है। साथ ही दो और शहर भी इसमें शामिल हैं।

Dil-Luminati Tour India 2024: दिलजीत दोसांझ का क्रेज लोगों के सिर चढ़ बोल रहा है। भारत में होने जा रहे ‘दिल-लुमिनाती टूर’ के टिकट लाइव होते ही कुछ ही मिनटों में बिक गए। दिलजीत के फैंस की दीवानगी अलग ही लेवल की देखी जा रही है। टिकट न मिलने पर कुछ फैंस में नाराजगी भी है। टिकटों की कीमत को लेकर सोशल मीडिया पर आलोचना भी की जा रही है। अब दिलजीत दोसांझ ने फैंस को गुड न्यूज दी है। दिलजीत ने दिल्ली में एक और शो जोड़ दिया है। इसके बाद फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा।

इंस्टाग्राम पर की घोषणा

सिंगर ने दिल्ली के साथ-साथ जयपुर और मुंबई को भी अपनी लिस्ट में शामिल कर दिया है। सिंगर ने इस बात की घोषणा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर की। वहीं शो से जुड़ी और कोई जानकारी दिलजीत ने अभी तक शेयर नहीं की है। दिलजीत के देश में तो फैंस हैं ही लेकिन उसके साथ-साथ विदेशी भी उनकी सिंगिंग के दीवाने हैं।

दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटो डाली और कैप्शन में इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘सरप्राइज इन दिल्ली… दिल-लुमिनाती टूर 2024 का स्टेडियम में दूसरा दिन, जयपुर और मुंबई में भी शोज जुड़ चुके हैं। टिकट की जानकारी जल्द ही आने वाली है।’

यह भी पढ़ें: फीमेल एक्ट्रेस संग किसिंग सीन देकर पॉपुलर हुई थी ये हसीना, एक्टिंग से पहले क्या करती थीं ‘Shah Rukh Khan की मां’

फैंस ने किया धन्यवाद

दिलजीत की घोषणा के बाद उनके फैंस काफी खुश हुए और उनके अकाउंट के कमेंट बॉक्स में कमेंट्स की बाढ़ आ गई। एक यूजर ने लिखा, ‘आखिरकार अब तो जयपुर ही जाना पड़ेगा।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘धन्यवाद, धन्यवाद… उम्मीद है इस बार टिकट जरूर मिलेंगे।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘दिल्ली में दूसरे शो के लिए थैंक यू जट्टा।’

इन शहरों में होंगे शोज

सिंगर फिलहाल अमेरिका, कनाडा और यूरोप के टूर कर रहे हैं। भारत में उनका टूर 26 अक्टूबर से दिल्ली से शुरू होगा। इसके बाद 15 नवंबर को हैदराबाद, 17 नवंबर को अहमदाबाद, 22 नवंबर को लखनऊ, 22 नवंबर को पुणे, 30 नवंबर कोलकाता, 6 दिसंबर को बेंगलुरु, 8 को इंदौर और 14 को चंडीगढ़ में उनके शोज होंगे।

यह भी पढ़ें: Naagin 7: ‘नागिन’ बन पछताईं ये 5 हसीनाएं, लोगों ने खूब उड़ाया एक्टिंग का मजाक

First published on: Sep 22, 2024 08:27 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.