---विज्ञापन---

‘अच्छा तो हम चलते है..’ अचानक Dharmendra ने क्यों कही ये बात, फैंस हुए परेशान

Dharmendra Cryptic Post: धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट किया है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस परेशान हो गए हैं।

dharmendra
dharmendra

Dharmendra Cryptic Post: देओल परिवार पिछले काफी समय से ही किसी ना किसी वजह से चर्चा में बना हुआ है और एक बार फिर हीमैन धर्मेंद्र चर्चा में आ गए हैं। हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। 88 साल की उम्र में भी वो फिल्मों में एक्टिव है और उनके चाहने वाले सोशल मीडिया के जरिए उनसे जुड़े भी रहते हैं। धर्मेंद्र ने एक ट्वीट ने एक पोस्ट किया है, जिसने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं।

धर्मेंद्र के फैंस हुए परेशान

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र की हालिया पोस्ट इस समय सुर्खियों में बनी हुई है। एक्टर ने आधी रात को कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है कि उनको लेकर तरह-तरह की अफवाहें फैलने लगी हैं। अभिनेता ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसे देखकर उनके फैंस की तो टेंशन ही बढ़ गई है। लोग काफी इमोशनल हो गए है और एक्टर की पोस्ट पर कमेंट कर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं।

धर्मेंद्र का क्रिप्टिक पोस्ट 

धर्मेद्र ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपनी पुरानी फिल्म की एक फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘अच्छा तो हम चलते है…’ बस एक्टर के अचानक देर रात इस पोस्ट को देखकर लोग हैरान रह गए। इस पोस्ट ने ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। फैंस के मन में कई तरह के सवाल खड़े हो गए है कि आखिर क्यों धर्मेद्र ने देर रात ऐसी बात लिखी है।

फैंस कर रहे कमेंट 

धर्मेंद्र हिंदी सिनेमा के दिग्गज स्टार्स में से एक हैं और उनकी फिल्में आज भी लोगों की पसंदीदा फिल्मों में से एक हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनको लेकर अपनी चिंता जता रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, एक यूजर ने सवाल किया, ‘कित्थे चले पाजी?’ तो एक फैन ने लिखा, ‘आपको क्या लगता है धरम जी कि हम आपको कहीं जाने देंगे। कहीं नहीं जाने देंगे हम आपको। हमेशा हमारा साथ देना पड़ेगा आपको और स्वस्थ भी रहना पड़ेगा, हम सबके लिए। लव यू धरम जी।’

यह भी पढ़ें: बेटी ईशा के तलाक के बाद धर्मेंद्र को ये क्या हो गया? वायरल फोटो देख डर गए फैंस

 

First published on: Mar 03, 2024 04:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.