---विज्ञापन---

शादी के 2 साल बाद प्रेग्नेंसी रूमर्स पर भड़की एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी, कहा-मुझे पसंद नहीं…

Devoleena Bhattacharjee Pregnancy Rumours Truth: देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी प्रेग्नेंसी रूमर्स पर अब चुप्पी तोड़ दी है और बताया है कि उनकी प्रेग्नेंसी का सच क्या है, एक्ट्रेस ने एक लंबा चौड़ा नोट लिखकर प्रेग्नेंसी अफवाहों का सच दुनिया को बताया है। इसके साथ ही उन्होंने प्रेग्नेंसी पर कंटेंट बनाने वालों को भी जमकर लताड़ा है।

Devoleena Bhattacharjee Pregnancy Rumours Truth

Devoleena Bhattacharjee Pregnancy Rumours Truth: टीवी की गोपी बहु देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी रूमर्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए खुद अपनी प्रेग्नेंसी रूमर्स पर रिएक्ट करते हुए अपने प्रेग्नेंट होने का सच भी रिवील कर दिया है। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना ने इसके साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ में घूसने वालों को बुरी तरह से डांट भी लगाई है।

प्रेग्नेंसी रूमर्स को किया खारिज

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी अफवाहों को खारिज कर दिया है। 29 जून को एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘मुझे बहुत सारे लोग मेरी प्रेग्नेंसी अफवाहों को लेकर बहुत टाइम से मैसेज कर रहे हैं, इस बारे में खबरें बना रहे हैं। मुझे भरोसा है कि जब भी मुझे ऐसी खबरें आप सभी के साथ शेयर करने का मन करेगा, मैं खुद ही ऐसा करूंगी। फिलहाल के लिए मुझे परेशान ना करें। एक बार जब आपको पता चल जाएगा कि मैं प्रेग्नेंट हूं या नहीं, तो आप क्या करेंगे? ‘

मुझे परेशान नहीं करें- देवोलीना

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘क्या आप हेडलाइन बनाएंगे, अपना खुद का कंटेंट बनाएंगे, ट्रोल करेंगे या 2-3 अच्छी बातें करेंगे? मगर मेरा यकीन करें, मुझे इनमें से किसी की भी लालसा नहीं है। यह मेरी पर्सनल जगह है और आपको मुझे परेशान करने के लिए इंवाइट नहीं किया गया है। मैं भरोसे साथ कह सकती हूं कि अगर कोई आपकी निजी जिंदगी में दखल दे या उसे लेकर खबर बनाता तो आपको भी पसंद नहीं आता। सोशल मीडिया पर काफी सारा कंटेंट मौजूद है, इसलिए अब आप समझ ही गए होंगे कि मुझे मेरी पर्सनल लाइफ में दखलअंदाजी पसंद नहीं है। शुक्रिया।’

एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को मिली हवा

दरअसल, एक्ट्रेस देवोलीना ने 27 जून को इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिनमें फैंस को उनका बेबी बंप नजर आया था। उन तस्वीरों को देखने के बाद ही कमेंट बॉक्स में यूजर्स सवाल करने लगे थे कि क्या एक्ट्रेस शादी के 2 साल बाद मां बनने वाली हैं। मगर अब एक्ट्रेस ने अपनी इस स्टोरी के साथ प्रेग्नेंसी रूमर्स को खारिज कर दिया है।

यह भी पढ़ें: ‘हर आदमी दो बीवी चाहता है’ सुन अरमान मलिक पर भड़की टीवी एक्ट्रेस, बोली, अश्लील इरादे रखने वाले..

First published on: Jun 29, 2024 03:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.