Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

प्रेगनेंट दीपिका पादुकोण कैसे बनीं ‘मोस्ट स्टाइलिश मॉम’, न्यू लुक की तस्वीर पर यूजर्स ने दिया टैग

Deepika Padukone New Look Viral: जल्द मां बनने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नया लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग उनके इस नए अवतार की जमकर तारीफ कर रहे हैं, और उन्हें मोस्ट स्टाइलिश मॉम का टैग दे दिया है...

Deepika Padukone
इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम

Deepika Padukone New Look Viral: बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही मां बनने वाली हैं। सभी को उस पल का बेसब्री से इंतजार है जब दीपवीर के घर में बच्चे की किलकारी गुंजेगी। इसी बीच दीपिका पादुकोण का एक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनका नया लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। दरअसल अभिनेत्री ने हाल ही में एक नया हेयरकट लिया है जिसमें वो काफी हसीन लग रही हैं। दीपिका का ये लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है, वहीं इस नए रूप में देखकर लोगों ने भी उनकी जमकर तारीफ की और मोस्ट स्टाइलिश मॉम का टैग दे दिया।

दीपिका के नए लुक ने बढ़ाया चेहरे का नूर

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह  (Ranvir Singh) जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं। इस पावर कपल को ‘दीपवीर’ के नाम से भी पुकारा जाता है। दीपिका की खूबसूरती वैसे ही इतनी है कि देखने वाले देखते ही रह जाते हैं। लेकिन अब प्रेग्नेंसी के दौरान चेहरे का नूर और भी ज्यादा बढ़ गया है। अब इस ग्लो को और भी अधिक बढ़ा दिया है एक्ट्रेस के नए हेयर कट ने जो उन्होंने हाल ही में लिया है। लोग एक्ट्रेस के इस नए लुक को देख उन पर फिदा हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्ट्रेस ने कराया न्यूड फोटोशूट, Ranveer Singh की तरह बिना कपड़ों के दिखीं हसीना

यूजर्स कर रहे अच्छे-अच्छे कमेंट्स

जैसे ही दीपिका पादुकोण का नए लुक वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की। एक यूजर ने लिखा- आप बहुत सुंदर लग रही हो। दूसरे ने लिखा- मोस्ट स्टाइलिश मॉम। तीसरे ने लिखा- मैं इस हेयरकट पर फिदा हूं। चौथे ने लिखा- बहुत ही खूबसूरत! आप एक जादूगर हैं। कृपया मेरी मदद करें। मैं यहां अबू धाबी में रहता हूं और मेरे लंबे बाल हैं। क्या आप मुझे मार्गदर्शन दे सकते हैं कि मैं अपने बालों के उस रंग के बारे में हेयर स्टाइलिस्ट को क्या बताऊं जो मैं चाहता हूं? एक अन्य ने लिखा- खैर, अगर मैं रणवीर होता तो काम छोड़कर उसके पास चला जाता। वह बेहद खूबसूरत और आकर्षक हैं। वीडियो के लिए धन्यवाद।

कब होगी दीपिका की डिलीवरी

अब ये जानने के लिए सभी बेताब हैं कि दीपिका पादुकोण कब मां बनेंगी। दरअसल एक्ट्रेस ने फरवरी साल 2024 में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस खुशखबरी को दुनिया वालों के लिए शेयर किया। इस खबर के बाद से सभी को इंतजार है कि घर में कब बच्चे की किलकारी गुंजेगी। जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका आने वाले महीने में यानी सितंबर में अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: न्यूड फोटो शूट देने वाले Milind Soman 58 की उम्र में कैसे हैं इतने फिट?

First published on: Aug 10, 2024 08:07 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.