Tuesday, 17 September, 2024

---विज्ञापन---

Deepika Padukone की तरह दिखना है हसीन? फॉलो करें उनके ये ब्यूटी सीक्रेट्स

Deepika Padukone Skin Care Tips: दीपिका पादुकोण की खूबसूरती हर किसी को हैरान करती है, हर कोई उनकी तरह हसीन दिखना चाहता है। अगर आप भी उन्हीं में से एक हैं तो हम आपको एक्ट्रेस का स्किन केयर रूटीन बताने जा रहे हैं जिसे फॉलो कर आप भी दमकती त्वचा पा सकती हैं...

Deepika Padukone Skin Care Tips
इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम

Deepika Padukone Skin Care Tips: इन दिनों दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मातृत्व के खास पल इंजॉय कर रही हैं। हाल ही में खबर आई है कि एक्ट्रेस अस्पताल में एडमिट हो गई हैं। अब किसी भी पल खबर आ सकती है कि उनके घर गुड न्यूज आ गई है। दीपिका की खूबसूरती प्रेगनेंसी के दौरान और भी ज्यादा बढ़ गई है। जी हां, उनके चेहरे का ग्लो देख ऐसा लगता है कि मानो अभी-अभी पार्लर से आई हों। लेकिन ऐसा नहीं है, दरअसल एक्ट्रेस अपनी हेल्दी और ग्लोइंग स्किन के लिए घर पर ही घरेलू नुस्खे ट्राई करती हैं।

आप भी उनकी तरह खूबसूरत और ग्लोइंग स्किन चाहते हैं तो बस ज्यादा कुछ नहीं अभिनेत्री के ब्यूटी सीक्रेट को फॉलो कर लो। फिर देखना त्योहारों के इस सीजन में बिना पार्लर जाए कैसे शीशे की तरह दमकती त्वचा आपकी हो जाती है। तो चलिए फिर देर किस बात की जल्दी से जान लेते हैं दीपिका पादुकोण के स्किन सीक्रेट…

खूब पानी पीती हैं दीपिका

दीपिका पादुकोण जितनी खूबसूरत सिल्वर स्क्रीन पर दिखती हैं उतनी ही हसीन रियल लाइफ में भी हैं। एक्ट्रेस अपनी स्किन को हाइड्रेट रखने के लिए खूब पानी पीती हैं। ये तो आपने कई बार सुना होगा कि पानी पीना स्किन के लिए अच्छा होता है। लेकिन दीपिका कुछ अलग तरह का पानी पीती हैं, दरअसल वो सौंफ का पानी पीती हैं जो स्किन के लिए काफी अच्छा होता है।

यह भी पढ़ें: 8 की उम्र में डेब्यू, बॉलीवुड के बाद टीवी का किया रुख, हो गया कंगाल, अब सोशल मीडिया से कर रहा कमाई

छुट्टी के दिन बिना मेकअप के रहती हैं

हालांकि दीपिका को काम से पहले मेकअप करना पड़ता है। लेकिन वो जब घर पर होती हैं तो बिना मेकअप के ही रहती हैं। इसके अलावा छुट्टी के दिन भी वो सिर्फ रेगुलर क्लींजिंग,टोनिंग और मॉइस्चराइजिंग करती हैं। साथ में सनस्क्रीन अप्लाई करती हैं। और होठों पर लिपस्टिक की जगह सिर्फ लिप बाम लगाती हैं। उनका कहना है कि स्किन पर जब जरूरत न हो मेकअप अप्लाई नहीं करना चाहिए।

खान पान का रखती हैं खास ध्यान

एक्ट्रेस का मानना है कि स्किन पर खान पान का सीधा असर पड़ता है। ऐसे में वो अपनी डाइट का खास ख्याल रखती हैं। दीपिका खाने में काले मखाने खाती हैं, इसके अलावा सीजनल फ्रूट और सब्जियां।

वो घर का बना खाना ही खाना पसंद करती हैं। एक्ट्रेस खास तौर पर जंक फूड से परहेज रखती हैं। अगर आप भी दीपिका जैसी ग्लोइंग स्किन चाहते हैं तो बाहर का खाना अवॉइड ही करें।

सोने से पहले करती हैं ये काम

दीपिका पादुकोण की खूबसूरती दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। एक्ट्रेस ने बताया कि वो रात को बेड पर जाने से पहले स्किन को डीप कंडीशनिंग मॉइस्चराइज करती हैं।

वहीं एक्ट्रेस ने ये भी बताया है कि वो पार्लर में फेशियल के लिए नहीं बल्कि सिर्फ क्लींजिंग करवाने के लिए जाती हैं। हां हमें पता है कि आप लोगों को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन ये सच है।

लंबे मजबूत बालों के लिए क्या करती हैं

दीपिका पादुकोण के बाल बहुत सुंदर लगते हैं। इसके पीछे भी एक सीक्रेट है, जो एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुद बताया था। दरअसल दीपिकी अपने बालों में नारियल तेल लगाती हैं, और और घर पर ही घरेलू चीजों से मास्क बनाकर अपने बालों पर अप्लाई करती हैं।

यह भी पढ़ें:अंबानी की गणेश पूजा में सेलेब्स की धूम, करीना-सैफ से लेकर तमन्ना भाटिया तक पहुंचे दर्शन करने

First published on: Sep 08, 2024 08:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.