Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

फेमस यूट्यूबर की बेटी की अचानक मौत, छोटी सी उम्र में दे गई बड़ा सदमा

David Allen Daughter Death: किसी भी माता पिता के लिए उनके बच्चे की मौत किसी बड़े आघात से कम नहीं है। ऐसा ही कुछ फेमस यूट्य़ूबर डेविड एलन के साथ हुआ है जिन्होंने हाल ही में अपनी 5 हफ्ते की बेटी को खोया है...

David Allen

David Allen Daughter Death: हर पेरेंट्स के लिए उनके बच्चे सब कुछ होते हैं लेकिन किसी के बच्चे को कुछ हो जाए हो दुनिया से अलविदा कह दे तो सोचो उन पर क्या बीतती होगी। ऐसा ही कुछ एक यूट्यूबर के साथ हुआ है जिनकी सिर्फ 5 हफ्ते की बेटी का निधन हो गया है। टिकटॉक स्टार डेविड एलन की बेटी लिली की मौत से पूरा परिवार सदमे में है। खुद एलन ने अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से इस बुरी खबर को दुनिया वालों को बताया है। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, ने अपने ToTouchAnEmu है, ने रविवार, 4 अगस्त को इंस्टाग्राम और टिक टॉक पर खबर शेयर की।

लिखा इमोशनल नोट

डेविड एलन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी छोटी सी बेटी को याद करते हुए इमोशनल वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कहा “मैं कई अच्छे लोगों, मशहूर हस्तियों से मिला, शो, इंटरव्यू आदि जैसी चीजों में। यह वास्तव में अच्छा था।” हालांकि, जैसे ही उन्होंने जारी रखा, उन्होंने अपनी बेटी की मृत्यु की घोषणा की। उन्होंने कहा, “लेकिन सबसे अच्छा काम जो मैंने किया वह था अपनी पत्नी जेसिका के साथ अपनी बच्ची लिली का इस दुनिया में स्वागत करना।” वह लगभग एक सप्ताह पहले पांच सप्ताह की थी जब आधी रात को उसकी मृत्यु हो गई।

कब हुई थी मौत

जानकारी के लिए बता दें कि लिली का जन्म 21 जून को हुआ था। कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद उसकी हेल्थ जन्म से ही ठीक नहीं थी। ऐसे में इलाज तो चल रहा था लेकिन वो सर्वाइव नहीं कर पाया। बच्चे की मौत 27 जुलाई को हुई। हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि उसकी मौत कैसे हुई है।

भावुक हुए पिता ने लिखा खास नोट

एलन ने अपनी 5 हफ्ते की बेटी को याद करते हुए कहा कि वो हर उस आंसू पर रोए हैं जिस पर रो सकते थे। ये उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था। उन्होंने आगे कहा कि वो इस बारे में अभी भी सोच नहीं पा रहे कि ये हुआ क्या है।

एलन ने कहा कि उनकी बेटी की मौत के बाद उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वो कैसे रिएक्ट करें। ऐसे में अब बड़ी हिम्मत करके उन्होंने सबको ये बात बताई। वीडियो के अंत में एलन ने कहा जाओ और अपने नन्हे-मुन्नों को गले लगाओ, मेरे लिए उन्हें कस कर हग करो।

First published on: Aug 06, 2024 06:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.